ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद 26 पेटी अवैध शराब के साथ पांच गिरफ्तार

26 पेटी अवैध शराब के साथ पांच गिरफ्तार

मुरादनगर। पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ विशेष अभियान चलाकर अलग अलग स्थानों से पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से तस्करी करके लाई गई शराब की 26 पेटी व कार बरामद की है। थानाप्रभारी लक्षेन्द्र सिंह...

26 पेटी अवैध शराब के साथ पांच गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादThu, 20 Sep 2018 06:26 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादनगर। पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से तस्करी करके लाई गई शराब की 26 पेटी व कार बरामद की है। थानाप्रभारी ने बताया कि एक्सप्रेस वे फ्लाईओवर के पास से एक कार बरामद कर बीस पेटी हरियाणा से लाई अवैध शराब के साथ अमित निवासी बुलन्दशहर को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा गांव सुराना से गोविन्दा, रोहित को गिरफ्तार कर चार पेटी व कन्नौजा कुशालिया मार्ग से डासना निवासी युसूफ से दो शराब की पेटी बरामद की है।

..............

रक्तदान शिविर में 400 यूनिट ब्लड एकत्र किया

मुरादनगर। काइट संस्थान में रोटरी क्लब गाजियाबाद नॉर्थ के तत्वावधान में रक्तदान शिविर का आयोजन किया। इसमें 400 यूनिट ब्लड एकत्र किया गया। मनोज अग्रवाल ने बताया कि काइट संस्थान में गुरुवार को चौथा रक्ता शिविर का आयोजन किया गया। इसमें छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। इस मौके पर सुभाष जैन, पवन कोहली, संजीव जैन, मोहित गोयल सहित अनेक लोग मौजूद थे।

...........

रामलीला के लिए भूमि पूजन हुआ

मुरादनगर। रावली रोड स्थित रामलीला मैदान में बुधवार शाम को बड़ी रामलीला कमेटी ने भूमि पूजन का आयोजन किया। कमेटी के राजगुरु पंडित गोपाल वशिष्ठ ने भूमि पूजन किया। कमेटी के अध्यक्ष दीपक मित्तल ने बताया कि तीन से 21 अक्तूबर तक रामलीला का मंचन किया जाएगा। तीन अक्तूबर को पहले नगर में शिवजी की बारात निकाली जाएगी। इस मौके पर मोहित गर्ग, अंकित गर्ग, दाताराम शर्मा, मामचंद्र शर्मा, बुद्ध गोपाल, रोहताश मित्तल, अजय गर्ग, मनोज गर्ग

.............

इलेक्ट्रॉनिक्स की उपयोगिता बताई

मोदीनगर। नेशनल हाईवे स्थित एसआरएम यूनिवर्सिटी परिसर में दो दिवसीय आईईई विषय पर अंतरराष्ट्रीय कांफ्रेंस का आयोजन किया गया। इस मौके पर एसके गर्ग ने इलेक्ट्रॉनिक्स की उपयोगिता व महत्ता के बारे में विस्तार से बताया। इस मौके पर पंकज सिंह, आरपी महापात्रा, रोहित अग्रवाल, श्रीकांत, अरुण कुमार, रुपाली सिंह, गंजाला अंसारी, निधि सिंह, अनुराम सिंह, जेपी सिंह सहित अनेक लोग मौजूद थे।

...........

चोरी के सिलेंडर के साथ दो गिरफ्तार

मोदीनगर। पुलिस ने गोविन्दपुरी से दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से सिलेंडर बरामद किए हैं। थानाप्रभारी गजेन्द्रपाल सिंह ने बताया कि दो दिन पहले एक मकान से रसोई गैस सिलेंडर चोरी हो गया था। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। थानाप्रभारी ने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने निशांत और इरशाद निवासी गोविन्दपुरी को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी का सिलेंडर बरामद कर लिया है।

...............

ठेका हटाने की मांग उठाई

मोदीनगर। कस्बा फरीदनगर निवासी भाजपा नेताओं का एक प्रतिनधिमंडल गुरुवार को उपजिलाधिकारी से मिला। प्रतिनिधिमंडल ने कस्बा फरीदनगर में धार्मिक स्थल और शिक्षण संस्थान के पास खोले गए शराब ठेके को बंद कराने की मांग की।

उपजिलाधिकारी ने आबाकारी निरीक्षण को जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने का आदेश दिया है। कस्बा फरीदनगर निवासी भाजपा नेता सोहनलाल के नेतृत्व में दर्जनों लोग गुरुवार को उपजिलाधिकारी पवन अग्रवाल से मिले। लोगों ने बताया कि नियमों को ताक पर रखकर आबाकारी विभाग ने धार्मिक स्थल व एक शिक्षा संस्थान के पास अंग्रेजी व देशी शराब के ठेका खोल दिया गया है। सोहनलाल ने बताया कि शराब के ठेके के आसपास असमाजिक तत्वों का जमवाड़ा लगा रहता है। उपजिलाधिकारी पवन अग्रवाल ने आबाकारी निरीक्षण को जल्द से जल्द जांच कर कार्रवाई करने का आदेश दिया है। ज्ञापन देने वालों में रोहताश सैनी, आदेश कुमार, राज सैनी, वेदपाल, पूरन सैनी सहित अनेक लोग मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें