ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद ‘आप नेता आशुतोष ने रोड शो करके जनसमर्थन मांगा

‘आप नेता आशुतोष ने रोड शो करके जनसमर्थन मांगा

आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष एवं मेयर प्रत्याशी डॉ. प्रगति त्यागी ने गुरुवार को गोविंदपुरम से रोड शो करके चुनाव प्रचार किया। मोटर साइकिल, कार और ऑटो से सैकड़ों आप कार्यकर्ताओं ने रोड शो में भाग...

‘आप नेता आशुतोष ने रोड शो करके जनसमर्थन मांगा
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादThu, 23 Nov 2017 08:09 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष एवं मेयर प्रत्याशी डॉ. प्रगति त्यागी ने गुरुवार को गोविंदपुरम से रोड शो करके चुनाव प्रचार किया। मोटर साइकिल, कार और ऑटो से सैकड़ों आप कार्यकर्ताओं ने रोड शो में भाग लिया।

गुरुवार सुबह करीब 11 बजे आशुतोष ने कहा कि नगर निकायों के चुनाव में आप प्रत्याशियों को खूब जनसमर्थन मिल रहा है। दिल्ली के केजरीवाल सरकार के कार्यों से प्रभावित होकर मेयर प्रत्याशी प्रगति त्यागी तथा पार्टी के वार्ड प्रत्याशियों को पूरा समर्थन मिल रहे हैं। इस दौरान कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविन्द केजरीवाल जिन्दाबाद, आम आदमी पार्टी जिन्दाबाद के नारे भी लगाए। आप नेता आशुतोष ने कहा कि नगर निकायों में अगर पार्टी प्रत्याशियों को जनता का पूरा प्यार मिला तो दिल्ली की तर्ज पर गाजियाबाद शहर का विकास होगा।

आम आदमी पार्टी जब दिल्ली में भाजपा-कांग्रेस को घूल चटा सकती है तो यहां के नगर निकायों के चुनाव में ऐसा क्यों नहीं हो सकता? रैली के दौरान गोविन्दपूरम, शास्त्री नगर, पुराना बस अड्डा, मालीवाड़ा चौक, राम नगर, घंटाघर, घुकना, नंदग्राम व अन्य सभी वार्डो में वाहनों का काफिला चलता रहा और आशुतोष एवं डॉ. प्रगति त्यागी को सड़क के दोनो ओर खड़े लोगों से समर्थन मिलता रहा।

रोड शो में आम आदमी पार्टी से दिल्ली के कई विधायक, राष्ट्रीय प्रवक्ता विवेक यादव, प्रदेश प्रवाक्ता मुकेश कर्दम, रिंकेष त्यागी, दिल्ली से पार्षद मनोज त्यागी, डॉ. राजीव त्यागी, करतार सिंह त्यागी एवं वार्डों से चुनाव लड रहे दर्जनों पार्षद उनके समर्थक एवं कार्यकर्ता मोजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें