ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR गाज़ियाबाद --अनुभव मित्तल के पिता की जमानत अर्जी खारिज

--अनुभव मित्तल के पिता की जमानत अर्जी खारिज

गाजियाबाद। कार्यालय संवाददाता

--अनुभव मित्तल के पिता की जमानत अर्जी खारिज
हिन्दुस्तान टीम,गाज़ियाबादWed, 24 Apr 2019 09:21 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद। कार्यालय संवाददाता

करोड़ों रुपये की ऑनलाइन ठगी करने के आरोपी अनुभव मित्तल के पिता की जमानत अर्जी सेशन कोर्ट से भी खारिज हो गई। जिला न्यायालय में ऊपरी अदालत से जमानत अर्जी खारिज होने के बाद अब आरोपी को हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ेगा।

ऑनलाइन कंपनी एब्लेज के निदेशक अनुभव मित्तल पर दिल्ली-एनसीआर के लोगों से करोड़ों की ठगी करने का आरोप है। इंदिरापुरम थाने में भी महिला निधि कटियार ने एब्लेज कंपनी के निदेशक और अन्य पदाधिकारियों पर लाइक के जरिए ठगी का मुकदमा करा रखा है। इस मामले में आरोपी एब्लेज कंपनी के निदेशक अनुभव मित्तल, उनके पिता सुनील मित्तल और उनकी पत्नी जेल में है। बुधवार को अपर जिला जज की अदालत में कंपनी निदेशक कंपनी अनुभव के पिता सुनील मित्तल की जमानत अर्जी पर सुनवाई हुई। उनके अधिवक्ता जयेंद्र शर्मा ने बताया कि बुधवार को अदालत ने दोनों पक्ष को सुनने के बाद जमानत अर्जी खारिज करने के आदेश दिए। 18 अप्रैल को निचली अदालत से सुनील मित्तल का जमानत प्रार्थना पत्र खारिज कर दिया था।

वहीं सिहानीगेट थाना क्षेत्र में हुए जानलेवा हमले के एक आरोपी की जमानत प्रार्थना पत्र अदालत से खारिज कर दी। बुधवार को जिला जज की अदालत में जानलेवा हमले के आरोपी बिट्टू की जमानत प्रार्थना पत्र पर सुनवाई हुई। अदालत ने जमानत प्रार्थना पत्र खारिज कर दिया। 12 मार्च को राकेश मार्ग पर एक मंदिर के बाहर केशव से स्कूटी खड़ी करने को लेकर विवाद हुआ था। बिट्टु और महिपाल ने केशव पर जानलेवा हमला कर दिया था।

--यादव सिंह ने बताया सुरक्षा को खतरा

गाजियाबाद। कार्यालय संवाददाता

करोडों रुपये के नोएडा टेंडर घोटाले के आरोपी मुख्य अभियंता यादव सिंह ने जेल से पेशी के दौरान अन्य बंदियों के साथ वाहन में नहीं लाने की गुहार लगाई है। सीबीआई विशेष अदालत में उनके अधिवक्ता ने प्रार्थना पत्र दिया है। इसमें पेशी पर अदालत लाने के लिए विशेष वाहन में की व्यवस्था करने की गुहार लगाई है। यादव सिंह का कहना है कि सार्वजनिक बंदी बाहन में उन्हें जान को खतरा है। प्रार्थना पत्र में यह भी मांग की गई कि अगर प्रदेश में चुनाव तक विशेष वाहन की व्यवस्था नहीं होती है, तो उन्हें 25 मई तक तारीख पर नहीं लाया जाए और इस अवधि में उनकी तारीखों पर उन्हें स्थायी हाजिर माफी दी जाए।

कोर्ट के बाहर जीजा-साले में मारपीट

अदालत के बाहर जीजा-साले में नोंक झोंक के बाद जमकर मारपीट हो गई। मारपीट में जीजा को गंभीर चोटें आई। शोर शराबा सुनकर पहली मंजिल पर कोर्ट के बाहर तैनात पुलिसकर्मियों ने दोनों पक्ष के लोगों को शांत कराया। इसके बाद कचहरी चौकी पुलिस ने दोनों पक्ष को हिरासत में ले लिया। पुलिस का कहना है कि पति-पत्नी के बीच विवाद का मुकदमा अदालत में चल रहा है। बुधवार को दोनों पक्ष तारीख पर आए थे। तारीख के बाद दोनों पक्ष में गाली गलौच के बाद मारपीट हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें