DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोर्ट के आदेश पर बच्चे की मौत का मुकदमा दर्ज

बच्चे को गलत दवा दिए जाने के बाद उसकी मौत हो गई थी। पुलिस को सूचना दिए जाने पर डॉक्टर ने बच्चे के परिजनों को जान से मारने की धमकी दी थी। न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी डॉक्टर पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना मसूरी क्षेत्र के गांव गढ़ी कुशलिया निवासी करीम खां पुत्र तुफैल खां के नौ माह के बेटे को 29 अप्रैल को बुखार हो गया था। बच्चे को बुखार होने पर गांव के ही डॉक्टर असलम पुत्र रशीद से उसका उपचार कराया गया। प्रभारी निरीक्षक मसूरी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि असलम के द्वारा दी गई दवाई से बच्चा बेहोश हो गया था। बच्चे के बेहोश होने पर उसे मिशलगढ़ी स्थित अस्पताल में ले जाया गया। जहां बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया।

उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने दबाव बनाकर बच्चे को सुपुर्द-ए-खाक करवा दिया और पुलिस को जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी दी गई। मसूरी पुलिस को भी इसकी जानकारी दी गई थी, मगर कोई कार्रवाई नहीं की गई। बच्चे के पिता करीम खान ने दो मई को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से भी इसकी शिकायत की थी। इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। कोर्ट के आदेश पर मंसूरी पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कोर्ट के आदेश पर बच्चे की मौत का मुकदमा दर्ज