DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्थापना दिवस मनाया गया

गाजियाबाद। एनएच -24 के एबीएसआईटी कॉलेज में रविवार को भारत विकास परिषद पश्चिमी उत्तर प्रदेश का स्थापना दिवस मनाया गया। यह कार्यक्रम बेटियों के जीवन पर आधारित रहा।

परिषद के मीडिया प्रभारी प्रवेश चंद्र गुप्ता ने बताया कि गूंज नाम से कार्यक्रम का आयोजन किया गया जो बेटियों के जीवन पर आधारित रहा। विभिन्न जिलों की सभी शाखाओं ने मिलकर सास्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। नाटक के जरिए बेटी के जन्म से लेकर उसकी विदाई तक के सारे घटनाक्रमों को दिखाया गया। इसमें एक बेटी के बाल्यकाल में उसकी शिक्षा में आने वाली समस्या, यौवनावस्था में समाज का व्यवहार, विवाह के बाद आने वाली समस्याओं को भी दर्शाया गया। अजय दत्ता ने बताया कि भारत विकास परिषद एक सामाजिक संस्था है। इस अवसर पर केशव गुप्ता, कुलभूषण, अनिरुद्ध अग्रवाल, राजीव गोयल, नरेन्द्र शर्मा आदि उपस्थित रहे।

---

सम्मान समारोह का आयोजन किया

गाजियाबाद। अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा ने रविवार को लोहिया नगर के हिन्दी भवन में सम्मान समारोह का आयोजन किया। कार्यक्रम में 250 छात्र-छात्राओं को सम्मानित कर प्रशस्ति पत्र दिए गए। अखिल भारतीय हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता बीके शर्मा हनुमान ने बताया कि सभी विद्यार्थियों के माता-पिता को भी सम्मानित किया। यूपी बोर्ड व सीबीएसई में अच्छे अंक लाने वालों को मेडल प्रदान किए गए। इस अवसर पर आनंद वशिष्ठ, शैलेंद्र शर्मा, राधेश्याम प्रधान, नवीन शर्मा, नरेश पाल, हरिओम शर्मा, संजीव त्यागी, नवनीत शर्मा आदि उपिस्थत रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:स्थापना दिवस मनाया गया