DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत बचाओ आंदोलन के तहत दिल्ली पहुंचे युवा

-चुनाव के समय किए गए एक भी वादे को पूरा नहीं करने का आरोप

-बढ़ती महंगाई और रोजगार नहीं मिलने पर भी केंद्र सरकार को घेरा

बल्लभगढ़। हमारे संवाददाता

मोदी सरकार के चार साल के शासन के खिलाफ युवा कांग्रेस की ओर से दिल्ली में भारत बचाओ आंदोलन में फरीदाबाद के युवाओं ने हिस्सा लिया, जिसका नेतृत्व युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष तरुण तेवतिया ने किया। इस दौरान तरुण ने कहा कि मोदी सरकार ने चार साल पूरे कर लिए हैं, लेकिन सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है।

उन्होंने कहा कि चुनाव के समय किए गए एक भी वादे को सरकार ने पूरा नहीं किया है। भ्रष्टाचार को खत्म करने का दम भरने वाली बीजेपी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार चरम पर है। सरकार महंगाई को मुद्दा बनाकर सत्ता में आई थी, लेकिन बीते चार साल में हर चीज के दाम बढ़े हैं। पेट्रोल व डीजल इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है। उन्होंने कहा कि न तो युवाओं को रोजगार मिला है, न किसानों की आय दोगुनी हुई है और न ही लोगों को घर मिल पाए हैं। सरकार का असली चेहरा जनता के सामने आने से मोदी लहर खत्म हो गई है।

तरुण तेवतिया ने कहा कि केशवचंद यादव के युवा कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने और श्रीनिवास वेंकटेस का उपाध्यक्ष बनने से युवाओं में नई ऊर्जा का संचार हुआ है। इस मौके पर पृथला क्षेत्र के पूर्व अध्यक्ष बंटी हुड्डा, जिला महासचिव इकबाल कुरेशी, इशांत कथूरिया, राजकुमार गोगा, अरुण डागर, जवाहर तेवतिया, सुंदर मुजेड़ी, सुरजीत सिंह, शेर सिंह, इंद्रराज आदि मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Youth arrived in Delhi under the Save India movement