ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबाद28 नशीले इंजेक्शन के साथ युवक गिरफ्तार

28 नशीले इंजेक्शन के साथ युवक गिरफ्तार

नशीले इंजेक्शन सहित एक युवक काबू नशीले इंजेक्शन सहित एक युवक काबू नशीले इंजेक्शन सहित एक युवक काबू नशीले इंजेक्शन सहित एक युवक...

28 नशीले इंजेक्शन के साथ युवक गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादSun, 17 Oct 2021 05:10 PM
ऐप पर पढ़ें

बल्लभगढ़। क्राइम ब्रांच की टीम ने नशीले इंजेक्शन सहित एक युवक को काबू किया है। पुलिस ने आरोपी से एक थैली में 28 इंजेक्शन बरामद किए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव के सबइंस्पेक्टर जलालुद्दीन ने बताया कि वह शुक्रवार की रात अपने साथियों के साथ सरकारी गाड़ी में सिटी पार्क के पास गश्त पर थे। तभी मुख्बिर खास ने सूचना दी कि सुनील उर्फ सुन्नु निवासी पजाबी मोहल्ला बल्लभगढ़ में नशीले इन्जेक्शन बेच रहा है।

अगर फोरी रेड की जाये तो नशीले इन्जेक्शन सहित काबू आ सकता है। सूचना के आधार पर वह अपनी टीम के साथ मोहना रोड गुप्ता होटल के सामने पहुंचा तो मुख्बिर खास के इशारे के बाद युवक को काबु किया। पूछताछ र उसने अपना नाम सुनील उर्फ सुन्नु निवासी पंजाबी मोहल्ला बताया।जिसके हाथ में ली हुई काले रंग की पॉलिथीन की तलाशी ली और बाद में नायब तहसीलदार बल्लभगढ़ दिनेश आहुजा की मौजूदगी में पॉलीथिन की जांच की जिसमें से 28 इंजेक्सन ब्रूफिन इंजेक्शन आईपी (2 एमएल) बरामद हुए। ड्रग इंस्पेक्टर संदीप के अनुसार उक्त इंजेक्शन एनडीपीएस की श्रेणी में आते हैं। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें