ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादमारकर भाग रहे युवक का महिला ने दबोचा

मारकर भाग रहे युवक का महिला ने दबोचा

शहर थाना अंतर्गत दिनदहाड़े बस स्टैंड चौराहे पर खड़ी महिला को स्कूटी सवार युवकों ने थप्पड़ मार दिया। महिला ने उनके पीछे भागते हुए लोगों की मदद से एक युवक को पकड़ लिया। बताया जाता है कि युवक ने शराब पी रखी...

मारकर भाग रहे युवक का महिला ने दबोचा
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादSat, 16 Dec 2017 07:46 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर थाना अंतर्गत दिनदहाड़े बस स्टैंड चौराहे पर खड़ी महिला को स्कूटी सवार युवकों ने थप्पड़ मार दिया। महिला ने उनके पीछे भागते हुए लोगों की मदद से एक युवक को पकड़ लिया। बताया जाता है कि युवक ने शराब पी रखी थी। पकड़े जाने के बाद भी युवक ने लोगों को सामने महिला को दोबारा मारने की कोशिश की व जान से मारने की धमकी देने लगा। लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर दूसरे युवक की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार सुनपेड़ बल्लभगढ़ निवासी पीड़ित महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह पलवल स्थित डाकखाने में नौकरी करती है। शनिवार दोपहर को बस स्टैंड पहुंची तो दो युवक स्कूटी पर आए और पीछे बैठे युवक ने उसके मुंह पर अचानक थप्पड़ मारा। उसके बाद युवक भागने लगे। महिला ने शोर मचाया और दोनों के पीछे भागी। भीड़ की सहायता से एक युवक को पकड़ लिया, जिसका नाम पूछने पर अमित निवासी छपेड़ा हाल कृष्णा कॉलोनी पलवल व अपने साथी स्कूटी चालक का नाम नितिन गांव अलावलपुर बताया। भीड़ के सामने भी अमित ने महिला पर दोबारा हाथ उठाया। लोगों ने उसे हमलावर से बचाया, लेकिन फिर भी वह जान से मारने की धमकी दे रहा था। जबकि उसका साथी नितिन मौके से स्कूटी लेकर भाग गया। लोगों ने अमित को पुलिस के हवाले कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें