DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रेम-प्रसंग में बाधा बनी पत्नी को मरवा डाला

पलवल के कैलाश नगर के रहने वाले राकेश उर्फ सोनू की पत्नी रंजना की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस का दावा है कि रंजना के पति ने ही उसकी हत्या कराई थी। उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, सोनू ने बताया कि उसकी पत्नी उसके प्रेम प्रसंग में बाधा थी, इसलिए उसे रास्ते से हटवा दिया। बताया कि छह माह पहले भी उसने रंजना की हत्या कराने की कोशिश की थी, मगर वह बच गई। इससे पहले शुक्रवार को देर शाम पुलिस ने मृतका के पति सोनू और सोनू के दोस्त संजय को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि गोली मारने का मुख्य आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

सोमवार की रात करीब 12 बजे राकेश उर्फ सोनू गोली लगने से घायल हो गया था, जबकि उसकी पत्नी रंजना की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई थी। इस मामले में जांच के बाद जब सोनू को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई तो उसने सच बता दिया। बताया कि सोनू के पड़ोस में ही रहने वाली एक महिला से अवैध संबंध है, जिसके चलते वह अपनी पत्नी को रास्ते से हटाना चाहता था। इसकी वजह से अक्टूबर 2017 में भी उसने दो अन्य युवकों से छाता के पास अपनी पत्नी की हत्या के लिए गोली चलवाई थी, लेकिन गोली रंजना की छाती पर लगी थी, जिससे वह बच गई थी।

दोनों आरोपियों को रिमांड पर लिया

पुलिस के मुताबिक, उसके शक की सूई पहले दिन से उसके पति की ओर घूम रही थी, मगर छानबीन के बाद जब सोनू को गिरफ्तार किया गया तो उसने गुनाह कबूल लिया और पूरे मामले का खुलासा कर दिया। बताया कि इस मामले में शामिल उसे और उसके दोस्त को अदालत में पेश कर पुछताछ के लिए रिमांड पर लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Wife killed who was interrupted in love affairs