ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादरास्ता मांगने पर बारातियों ने पीटा

रास्ता मांगने पर बारातियों ने पीटा

फरीदाबाद। सराय ख्वाजा में सोमवार रात सड़क पर डीजे की धुन पर नाच रहे बारातियों

रास्ता मांगने पर बारातियों ने पीटा
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादWed, 21 Feb 2024 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

फरीदाबाद। सराय ख्वाजा में सोमवार रात सड़क पर डीजे की धुन पर नाच रहे बारातियों ने एक परिवार की जमकर पिटाई कर दी। पीड़ित परिवार नाच रहे बारातियों से जाने के लिए रास्ता मांगा था।
वह पत्नी, बहन के साथ बेटी को एक अस्पताल से उपचार कराकर घर लौट रहे थे। पीड़ित का आरोप है कि बारातियों ने उसे बंधक बनाकर एक धर्मशाला में ले जाकर भी मारपीट की। सराय ख्वाजा थाना की पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस के अनुसार पीड़ित रोहित रावल ने अपनी शिकायत में बताया है कि वह परिवार के साथ तिलपत स्थित जाटव मोहल्ला में रहते हैं।

19 फरवरी को उनकी छह वर्षीय बेटी की तबियत खराब हो गई थी। ऐसे में पत्नी और बहन के साथ बाइक से बेटी को एक निजी अस्पताल में डॉक्टर से दिखाने लगे गए। रात करीब साढ़े दस बजे अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद सभी बेटी को लेकर बाइक से घर लौट रहे थे। इस दौरान अग्रवाल धर्मशाला के पास एक बारात निकल रही थी। डीजे की धुन पर कुछ युवक सड़क पर नाच रहे थे। उन्होंने उन युवकों से घर जाने के लिए रास्ता देने को कहा। इस बात पर बाराती उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान बीच-बचाव करने पहुंची पत्नी और बहन को भी चोट आई। बेटी भी घायल हो गई। इसके बाद आरोपी उसे पकड़कर अग्रवाल धर्मशाला लेकर गए और वहां भी मारपीट की।

सूरजकुंड रोड पर बारात चढ़त के दौरान हाथापाई

दूसरी ओर सूरजकुंड रोड पर सोमवार रात बारात चढ़त के दौरान पैसा लूटने के चक्कर में घोड़ी-बग्गी और बैंड-बाजा वालों में हाथापाई शुरू हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्ष में जमकर लात-घूसे चले। पीड़ित पक्ष की शिकायत पर सूरजकुंड थाना की पुलिस मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें