ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादथाने में युवकों के डांस का वीडियो वायरल

थाने में युवकों के डांस का वीडियो वायरल

फरीदाबाद, कार्यालय संवाददाता। थाने के अंदर युवकों के डांस का वीडियो वायरल हुआ...

थाने  में युवकों के डांस का वीडियो वायरल
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादMon, 06 Feb 2023 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

फरीदाबाद, कार्यालय संवाददाता। थाने के अंदर युवकों के डांस का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में कुछ युवक थाने के अंदर एक कमरे में बैठकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। सभी एक एलबम के गाने पर नृत्य कर रहे हैं। वीडियो में कमरे के दरवाजे के पास पुलिसकर्मी भी दिख रहे हैं।

जानकारी के अनुसार वीडियो तीन दिन पुराना है और यह एसजीएम नगर थाने का बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि थाने के अंदर एक कमरे में कुछ युवा चारपाई पर बैठे हैं और कुछ खड़े हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में एक पंजाबी एलबल का गाना बज रहा है।

उस गीत पर युवा हाथ हिलाकर व नृत्य करते हुए मस्ती कर रहे हैं। उनमें पुलिस का डर नहीं दिख रहा है। बेखौफ होकर वह डांस के साथ ठहाके भी लगा रहे हैं। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप का कहना है कि वीडियो में दिख रहा युवक स्कूली छात्र हैं। जांच में सामने आया है कि तीन दिन पहले इनकी स्कूल में सहपाठियों से झगड़ा हो गया था। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इन्हें समझाने के लिए थाने लेकर आई और उन्हें सीआरपीएफ के क्वाटर में रखा। आशंका है कि इस दौरान उन्होंने वीडियो बनाकर वायरल कर दी। हालांकि मामले की जांच की जा रही है। पिछले दिनों भी हुई थी एक वीडियो वायरल : 31 जनवरी को भी शहर में इसी तरह की एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो एनआईटी-पांच थाने की बताई जा रही थी। इसमें कुछ युवक पंजाबी गाने पर थाने के अंदर डांस व मस्ती करते नजर आ रहे थे। वीडियो एक महीना पुराना बताया जा रहा था।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें