ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादफोन की किस्त चुकाने के लिए बना वाहन चोर

फोन की किस्त चुकाने के लिए बना वाहन चोर

अपराध जांच शाखा सेक्टर-56 ने वाहन चोरी के आरोप में छह युवकों को गिरफ्तार कर चोरी किए गए 15 वाहन बरामद किए हैं। इनमें से एक युवक स्मार्ट फोन की किस्त चुकाने के लिए वाहन चोरी करने लगा था। पुलिस ने...

फोन की किस्त चुकाने के लिए बना वाहन चोर
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादTue, 17 Apr 2018 06:32 PM
ऐप पर पढ़ें

अपराध जांच शाखा सेक्टर-56 ने वाहन चोरी के आरोप में छह युवकों को गिरफ्तार कर चोरी किए गए 15 वाहन बरामद किए हैं। इनमें से एक युवक स्मार्ट फोन की किस्त चुकाने के लिए वाहन चोरी करने लगा था। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपियों को न्यायिक हिरासत में नीमका जेल भेज दिया है।

पुन्हाना के सिरोली गांव निवासी 20 वर्षीय वाजिद और 21 वर्षीय जखोपुर गांव निवासी अजरूद्दीन सेक्टर-58 में एक ठेकेदार के पास वेल्डिंग करने की नौकरी करते थे। वाजिद ने करीब चार माह पहले 17 हजार रुपये कीमत का स्मार्ट फोन खरीदा था। फोन खरीदने के एक माह बाद भी उसकी किस्त टूट गई। आरोप है कि किस्त की रकम जमा करने के लिए उसने अपने साथी अजरूद्दीन के साथ मोटरसाइकिल चोरी कर ली। मोटरसाइकिल को उसने पुन्हाना इलाके में चार हजार रुपये में बेच दिया था। उसके बाद दोनों ने मिलकर कथित तौर पर एक के बाद वाहन चोरी की 11 वारदातों को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर 11 बाइक बरामद कर ली हैं।

नशे के लिए करते थे वाहन चोरी:

अपराध जांच शाखा प्रभारी आनंद सांगवान ने बताया कि वाहन चोरों को गिरफ्तार करने में एएसआई मुस्तकीन, ईएसआई(एग्जेंप्ट सब-इंस्पेक्टर) महावीर, सिपाही कुलदीप और सुभाष की भूमिका रही है। वाहन चोरी के आरोप में पुन्हाना के रीठड़ गांव निवासी मुस्तफा, मूल रूप से अलीगढ़ निवासी रोहित, मथुरा निवासी विपिन और फतेहाबाद निवासी प्रवीण को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के कब्जे से एक बाइक, दो स्कूटी और एक कार बरामद हुई है। आरोपी नशा करने के लिए वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे।

ऑटो छीनने के आरोप में एक गिरफ्तार:

अपराध जांच शाखा ने ऑटो छीनने के आरोप में नंगला इंक्लेव निवासी राहुल को गिरफ्तार किया है। आरोपी करीब छह दिन पहले मुजेसर इलाके में एक ऑटो में सवार हो गया था। उसके बाद चालक से ऑटो छीन ले गया था। उससे पहले आरोपी ने सेक्टर-31 इलाके से एक ऑटो छीना था। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर दोनों ऑटो बरामद कर लिए हैं।

बॉक्स:

सेवानिवृत फौजी की पिस्तौल चोरी का आरोपी काबू: अपराध जांच शाखा ने बल्लभगढ़ निवासी सेवानिवृत फौजी के घर से पिस्तौल चोरी करने के आरोप में वृंदावन निवासी जगदीश उर्फ भोला को गिरफ्तार किया है। आरोपी पुलिस रिमांड पर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें