ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादसौ मीटर दौड़ में उमेश सबसे अव्वल रहा

सौ मीटर दौड़ में उमेश सबसे अव्वल रहा

एमवीएन विश्वविद्यालय में दो दिवसीय वार्षिक खेल प्रतियोगिता संपन्न हुई। प्रतियोगिता का शुभारंभ करते हुए विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. देवी देसाई ने कहा कि पढ़ाई के साथ-साथ खेल ही छात्र की प्रतिभा का...

सौ मीटर दौड़ में उमेश सबसे अव्वल रहा
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादSat, 24 Mar 2018 05:08 PM
ऐप पर पढ़ें

एमवीएन विश्वविद्यालय में दो दिवसीय वार्षिक खेल प्रतियोगिता संपन्न हुई। प्रतियोगिता का शुभारंभ करते हुए विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. देवी देसाई ने कहा कि पढ़ाई के साथ-साथ खेल ही छात्र की प्रतिभा का विकास करता है।

वार्षिक खेल प्रतियोगिता के शुभारंभ के अवसर पर प्रतिभागी छात्रों ने मार्च पास्ट किया व सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। इस प्रतियोगिता में लगभग 200 छात्रों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। सौ मीटर दौड़ में उमेश ने प्रथम स्थान और शहजाद खान ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। 200 मीटर दौड़ में उमेश रावत ने प्रथम और गौरव ने द्वितीय पुरस्कार प्राप्त किया। शतरंज प्रतियोगिता में रेशु ने प्रथम स्थान और गौरव सिसोदिया ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। बैडमिंटन में एकता प्रथम और गरिमा द्वितीय स्थान पर रही। वहीं कुलदीप चौहान की टीम ने कबड्डी और वालीबॉल प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिताओं में प्रथम और द्वितीय स्थान पर आने वाले खिलाड़ियों को पदक एवं प्रमाणपत्र दिए गए। विश्वविद्यालय के शारीरिक शिक्षा प्रभारी राम कुमार ने वार्षिक खेल रिपोर्ट प्रस्तुत की और खेल समिति की तरफ से कार्यक्रम के सफलतापूर्वक सहयोग के लिए सभी का आभार जताया। इस अवसर पर विश्वविद्यालय के समस्त संकायाध्यक्ष, कुलसचिव, विभागाध्यक्ष, पुस्तकालय अध्यक्ष एवं प्रशासनिक अधिकारी आदि लोग उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें