ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादबस और बाइक की भिड़ंत में दो युवक घायल

बस और बाइक की भिड़ंत में दो युवक घायल

collision

बस और बाइक की भिड़ंत में दो युवक घायल
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादTue, 30 Oct 2018 10:54 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय राजमार्ग बाबरी मोड़ के निकट राजस्थान परिवहन निगम की बस और बुलेट बाइक की भिड़ंत हो गई। जिसमें बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में बाइक राजस्थान रोडवेज की बस के आगे फंस गई और बस चालक उक्त बाइक को काफी दूरी तक घसीटते हुए ले गया। बाद में आग लगने से बस पूरी तरह जलकर नष्ट हो गई।

बस में आग लगते ही उसमें सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। बस में सवार यात्रियों ने जैसे तैसे बस से कूदकर अपनी जान बचाई। आग लगने से बस में सवार किसी भी यात्री के हताहत होने का समाचार नहीं है। घटना के बाद बस चालक और परिचालक मौके से फरार हो गए। बस में आग लगने की सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी गई। बस में आग लगते ही राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की लम्बी कतारें लग गईं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर यातायात को सुचारू किया और बाइक सवार घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया,जहां घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद दूसरे अस्पताल में भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान रोडवेज की बस न. आर.जे.09 पी.-ऐ.4528 बालाजी से सवारियां भरकर दोपहर को दिल्ली के लिए जा रही थी। उक्त बस जैसे ही बाबरी मोड़ के निकट पहुंची तो उसी दौरान बुलेट बाइक उक्त बस की चपेट में आ गई। बताया जाता है कि घटना के बाद बाइक सवार पूर्णिया बिहार निवासी गणेश और गांव डाडका निवासी रफीक दोनों युवक चौराहे के निकट डिवाइडर पर जा गिरे और बाइक बस के नीचे फंस गई। बस में फंसी बाइक काफी दूर तक घिसटती चली गई। जिसके बाद बाइक और बस में आग लग गई। घटना के बाद बस चालक और परिचालक मौके से फरार हो गए। खबर लिखे जाने तक उनका नाम पता ज्ञात नहीं हो सका।

यात्रियों का सामान जलकर हुआ नष्ट

आग लगने के बाद सबसे पहले बाइक सवार दोनों घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर उनके उपचार में जुट गए, लेकिन घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें दूसरे अस्पताल के लिए भेजा गया। बस में सवार कई यात्रियों का सामान इस आग की भेंट चढ़ गया। कई महिला यात्री अपने सामान के नष्ट होने की कहानी बयां करती देखी गईं। सवारियों ने बताया कि उन्होंने अपना काफी सामान बस में रखा था, लेकिन आग लगते ही जैसे तैसे उन्होंने अपनी जान बचाई लेकिन सामान जलकर नष्ट हो गया। बस में आग लगने के बाद सवारियां राजमार्ग पर एकत्रित हो गईं और अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए बसों को रुकने का इशारा करते रहे लेकिन इस दौरान काफी देर तक राजस्थान परिवहन की कोई बस नहीं पहुंची और उत्तर प्रदेश रोडवेज के परिचालकों ने भी जगह नहीं होने का बहाना बनाकर बसों में नहीं बैठाया। बाद में पुलिस ने विभिन्न बसों और निजी वाहनों में यात्रियों को बैठाकर आगे के लिए रवाना किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें