DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी करने की नीयत से दो नाबालिग भगाई

शादी करने की नीयत से अलग-अलग क्षेत्रों से दो नाबालिगों को कोई युवक भगाकर ले गए। विभिन्न थानों की पुलिस ने मामले दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

खेरीपुल थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी बेटी की उम्र 13 साल है। जिसे कोई युवक 24 मई को अगवा करके लिए गया है। उसे शक है कि किसी ने शादी करने की नीयत से उसे अपने पास रखा हुआ है। वहीं थाना सूरजकुंड की एक महिला ने बताया कि उसकी बेटी की उम्र 17 साल है। जिसे कोई युवक 21 मई को शादी करने की नीयत से भगाकर ले गया है।

-------------------

घर का ताला तोड़कर लाखों के जेवर और नकदी चोरी

फरीदाबाद। सुरजकुंड थाना क्षेत्र की ग्रीन फील्ड कॉलोनी के एक घर का ताला तोड़कर चोर लाखों रुपये कीमत के जेवर व नकदी चोरी कर ले गए। ग्रीनफील्ड कॉलोनी निवासी संजय भान और उसकी पत्नी नौकरी पर गए थे। उनके बच्चे स्कूल गए थे। मकान का ताला लगा था। जब वह शाम को वापस आए तो ताला टूटा था। चोर उनके घर से 1 कैमरा, सोने व हीरे के जेवर व 40 हजार रुपये नकदी चोरी कर ले गए।

----------------------

नकली ऑफिसर बना, पार्किंग में गाड़ी खड़े करने पर धरा गया

बल्लभगढ़। पंचायत भवन में मुफ्त गाड़ी की पार्किंग करने को लेकर एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि वह अपराध शाखा दिल्ली का नकली अफसर बनकर पंचायत भवन में गाड़ी करने का प्रयास कर रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

एनआईटी निवासी पवनदीप ने बताया कि उसने पंचायत भवन में साइकिल स्टैंड चलाता है। 29 मई को एक युवक अपनी कार को लेकर पंचायत भवन में आया। उससे जब कार की स्टैंड फीस मांगी गई तो उसने अपने आपको दिल्ली अपराध शाखा का अधिकारी बताया और उसकी कार भी स्टीकर लगे हुए थे। अभी उसकी व कार सवार के बीच बातचीत हो रही थी, तभी पंचायत भवन में एसीपी अमन यादव पहुंच गए। जिन्होंने विवाद का कारण पूछा तो पवनदीप ने बताया कि यह युवक अपने आपको अपराध शाखा से बता रहा है। एसीपी ने जब कार चालक से पूछा कि वह कौन सी अपराध शाखा से तो वह घबरा गया। जांच के बाद वह कहीं का अधिकारी नहीं था और उसकी कार पर लगा स्टीकर भी फर्जी था। तभी उसे पुलिस के हवाले कर मामला दर्ज कर लिया गया। आरोपी ने खुद को डितेश गौड निवासी पन्हैड़ा खुर्द बताया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two minor brothers with the intention of marrying