ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR फरीदाबाददो शराब तस्कर दबोचे

दो शराब तस्कर दबोचे

बल्लभगढ़। लोकसभा चुनाव के समय आसपास के ठेकों से शराब इकट्ठी करके खुले में बेचकर मुनाफा कमाने से पहले ही दो तस्करों को पुलिस की टीम ने धर...

दो शराब तस्कर दबोचे
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादSun, 19 May 2024 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

बल्लभगढ़। लोकसभा चुनाव के समय आसपास के ठेकों से शराब इकट्ठी करके खुले में बेचकर मुनाफा कमाने से पहले ही दो तस्करों को पुलिस की टीम ने धर दबोचा। आरोपियों के कब्जे से दो गाड़ियों में 58 पेटी देशी शराब बरामद की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपियों को डीसीपी बल्लभगढ़ की स्पेशल एक्साइज स्टाफ टीम तथा सदर बल्लभगढ़ प्रभारी की टीम ने शनिवार की सुबह संयुक्त कार्रवाई करते हुए काबू किया।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में अरुण उर्फ निक्कू तथा लोकेश का नाम शामिल है। आरोपी अरुण फरीदाबाद के मिर्जापुर तथा आरोपी लोकेश सागरपुर का रहने वाला है। पुलिस टीम ने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर दोनों आरोपियों को दयालपुर के मोहना रोड पर स्थित एक खाली प्लॉट से दोनों आरोपियों को अवैध शराब सहित काबू कर लिया। आरोपियों के पास दो गाड़ियों में 58 पेटी अवैध देशी शराब बरामद की गई। जिसमें एक गाड़ी में 38 पेटी तथा दूसरी गाड़ी में 20 पेटी पाई गई। अवैध शराब और वारदात में प्रयोग गाड़ी को कब्जे में लेकर पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके मामले में पूछताछ की गई। जिसमें सामने आया कि आरोपी चुनाव के समय में आसपास के ठेकों से शराब इकट्ठी करके खुले में बेचकर मुनाफा कमाने के लालच में शराब लेकर आए थे। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपियों के खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई अमल में लाई गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।