ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबाददहेज उत्पीड़न के दो मुकदमे दर्ज

दहेज उत्पीड़न के दो मुकदमे दर्ज

दहेज उत्पीड़न से परेशान दो महिलाओं ने अपने-अपने पति सहित ससुराल वालों के खिलाफ मामले दर्ज कराए हैं। गांव तिगांव निवासी ताज सिंह की बेटी सुमन ने बताया कि उसकी शादी सेक्टर-15ए निवासी गोपी के बेटे चमन के...

दहेज उत्पीड़न के दो मुकदमे दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादSat, 02 Dec 2017 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

दहेज उत्पीड़न से परेशान दो महिलाओं ने अपने-अपने पति सहित ससुराल वालों के खिलाफ मामले दर्ज कराए हैं। गांव तिगांव निवासी ताज सिंह की बेटी सुमन ने बताया कि उसकी शादी सेक्टर-15ए निवासी गोपी के बेटे चमन के साथ हुई थी। पीड़िता का आरोप है कि शादी के बाद से ही उसकी ससुराल वाले चमन, गोपी, पूनम, आशा, धन सिंह उससे दहेज की मांग कर उसे परेशान करते हैं। इसी प्रकार गांव सदपुरा निवासी हरि प्रसाद की बेटी सुमन ने बताया कि उसकी शादी सुरेंद्र के बेटे पुष्पेन्द्र के साथ हिन्दु रीति रिवाज के अनुसार हुई थी। पीड़िता ने भी आरोप लगाया कि उसकी शादी के बाद से उसकी ससुराल वाले पुष्पेन्द्र, सुमन, मोनिका, मनीश निवासी डुंडेहडा जिला गुरूग्राम उसे परेशान करते हैं। पुलिस ने दोनों पीड़िताओं के बयान पर मामले दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

-------------------

दो किलो सोने की धोखाधड़ी

बल्लभगढ़। दो किलो सोने की धोखाधड़ी के मामले में एक व्यक्ति ने अपने दो दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। मथुरा यूपी निवासी नीरज अग्रवाल ने बताया कि एक दिसंबर को उसके दोस्त भारत भारद्वाज व उमेश सैनी ने उसे दो किलो ग्राम सोने का धोखा दिया है। जांच अधिकारी एएसआई सतेंद्र ने बताया कि तीनों दोस्त है। इन्होंने सोने की रिफानरी का लाइसेंस लिया हुआ है। मामले की जांच जारी है।

----------------------

पांच दिन से लापता महिला का सुराग नहीं

बल्लभगढ़। सेक्टर-55 थाना क्षेत्र से पांच दिनों से लापता एक महिला का सुराग नहीं लगा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। सेक्टर-55 निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी पत्नी की उम्र 27 साल है। जो 26 नवम्बर को घर से बिना बताए कहीं चली गई है। जिसका शनिवार तक कुछ पता नहीं चला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें