ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR फरीदाबादनेशनल हाईवे पर ट्रक के ब्रेक फेल, चार वाहन भिड़े

नेशनल हाईवे पर ट्रक के ब्रेक फेल, चार वाहन भिड़े

बल्लभगढ़। नेशनल हाईवे के गुडइयर चौक पर दिल्ली से पलवल की ओर जाने वाली सड़क

नेशनल हाईवे पर ट्रक के ब्रेक फेल, चार वाहन भिड़े
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादSun, 19 Dec 2021 03:00 AM
ऐप पर पढ़ें

बल्लभगढ़। नेशनल हाईवे के गुडइयर चौक पर दिल्ली से पलवल की ओर जाने वाली सड़क पर शुक्रवार देर रात अचानक सामान से भरे एक ट्रक के ब्रेक का पाइप फट गया। ब्रेक फेल होने से ट्रक आग चल रही चार कार को टक्कर मार दी। इसमें चार कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं। इससे घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। हालांकि, राहत की बात यह रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

घटना की जानकारी मिलते ही 112 नंबर पुलिस कंट्रोल रूम की दो गाड़ियां पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गईं। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मुस्तकीन मौके से फरार हो गया। देर शाम तक किसी गाड़ी के मालिक ने पुलिस में शिकायत नहीं दी थी।

मध्य प्रदेश ग्वालियर का एक ट्रक ड्राइवर मुस्तकीन शनिवार रात करीब रात 9.45 मिनट पर अपने ट्रक में सामान भरकर फरीदाबाद से हैदराबाद के लिए रवाना हुआ। रात के करीब 10 बजे जब ट्रक गुडइयर चौक के पास पहुंचा तभी अचानक तेजी से ट्रक लहराता हुआ एक के बाद एक गाड़ी को रौंदता हुआ ग्रील में इनोवा गाड़ी के साथ फंस गया। हादसा इतना भयानक था कि चारों गाड़ियों में बैठे लोगों ने चिल्लाना शुरू कर दिया। हादसा देखते ही किसी ने 112 नंबर पर पुलिस को फोन कर दिया।

कुछ ही समय में पुलिस मौके पर पहुंच गई। उसके बाद पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि ट्रक नंबर-एमपी-07-एचबी-9132 ने पहले होंडी सिटी और दूसरे नंबर पर वैगनआर और तीसरे नंबर पर होंडा बीआरवी तथा आखिर में इनेवो को बुरी तरह टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया।

कार सवार सहमे

इनोवा कार में सवार राहुल ने बताया कि वह पलवल जा रहा था। वहीं होंडा सिटी कार के मनीष ने बताया कि वह कंपनी से सेक्टर-3 जा रहा था। तभी यह हादसा हो गया। वैगनआर के पवन गौतम ने बताया कि वह पलवल जा रहा था। इंस्पेक्टर जयपाल का बेटा अपनी होंडा बीआरवी को लेकर पलवल की ओर जा रहा था। इस हादसे के बाद कार में सवार लोग काफी डर गए। हल्की चोटें आईं।

ब्रेक का पाइप फटने से हुआ हादसा

सेक्टर-7 पुलिस चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर अश्वनी कुमार ने बताया कि चारों कार क्षतिग्रस्त हुई हैं। ट्रक का ब्रेक का पाइप फट गया था। फरीदाबाद से माल भरकर हैदराबाद की ओर जा रहा था। हादसे में कोई घायल नहीं हुआ। सभी गाड़ी मालिक अपनी-अपनी गाड़ी को ले गए हैं और किसी ने कोई शिकायत नहीं दी है।