ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादट्रांसपोर्टर 20 जुलाई को हड़ताल पर जाएंगे

ट्रांसपोर्टर 20 जुलाई को हड़ताल पर जाएंगे

ऑल फरीदाबाद ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के आह्वान पर सड़क परिवहन से जुड़े मुद्दों के हल न होने पर राष्ट्रव्यापी अनिश्चितकालीन चक्का जाम का समर्थन किया है। चक्का जाम की...

ट्रांसपोर्टर 20 जुलाई को हड़ताल पर जाएंगे
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादWed, 04 Jul 2018 06:34 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑल फरीदाबाद ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के आह्वान पर सड़क परिवहन से जुड़े मुद्दों के हल न होने पर राष्ट्रव्यापी अनिश्चितकालीन चक्का जाम का समर्थन किया है। चक्का जाम की तारीख 20 जुलाई तय की गई है। एसोसिएशन ने अपनी मांगों के बारे में जिला उपायुक्त को पत्र भेज दिया है।

एसोसिएशन के प्रधान सुरेश शर्मा और महासचिव सुभाष कौशिक ने बताया कि डीजल के दाम ज्यादा बढ़ गए हैं। इसलिए डीजल के दामों को जीएसटी के दायरे में लाया जाना चाहिए। पूरे देश में टोल बैरियर खत्म करने चाहिए। ताकि टोल बैरियर पर हो रही डीजल की बर्बादी को रोका जा सके। बीमा प्रीमियम निर्धारण में पारदर्शिता लानी चाहिए। वहीं इसमें जीएसटी में भी छूट मिलनी चाहिए। उन्होंने बताया कि ट्रांसपोर्ट व्यवसाय पर टीडीएस खत्म होना चाहिए। ई-वे बिल में कुछ व्यवहारिक समस्याएं आ रही हैं। समस्याओं को देखते हुए नियमों में संशोधन होना चाहिए। बस और पर्यटक वाहनों को नेशनल परमिट दिए जाएं। डायरेक्ट पोर्टल डिलीवरी योजना समाप्त होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि ट्रांसपोर्ट कारोबार में मुनाफा नाम-मात्र का रह गया है। ट्रांसपोर्टर को भाड़े के भुगतान सहित काफी समस्याओं को झेलना पड़ता है। इन सभी समस्याओं को देखते हुए ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने हड़ताल का समर्थन करने का निर्णय लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें