ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादपरिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने किया विकास कार्यों का निरीक्षण

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने किया विकास कार्यों का निरीक्षण

बल्लबगढ़। परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने शुक्रवार को अचानक शहर के सेक्टर-...

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने किया विकास कार्यों का निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादFri, 16 Apr 2021 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बल्लबगढ़। परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने शुक्रवार को अचानक शहर के सेक्टर- 3 में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया। उन्होंने सेक्टर- 3 के चौक से लेकर तिगांव रोड तक बनाए लाइन सड़क और सेक्टर- 3 के पार्क के अलावा सेक्टर -3 की ही मार्केट का दौरा किया।

मंत्री को मार्केट में देखते ही दुकानदार और वहां मौजूद ग्राहक अपनी समस्याओं को लेकर मौके पर आए। तभी मंत्री ने लोगों को समझाया कि वे कोरोना जैसी वैश्विक बीमारी से बचें और घरों से विशेष परिस्थितियों में ही बाहर निकले। परिवहन मन्त्री मूलचन्द शर्मा ने उनको यह भी कहा कि वे कभी भी फोन पर अपनी समस्याएं उन्हें बता सकते हैं।

सभी मिलकर हरियाणा सरकार के आदेशों का पालन करें तभी इस करोना जैसी महा बीमारी से बचा जा सकता है। इस दौरान मंत्री मूलचन्द शर्मा ने बताया कि सेक्टर- 3 की माके्रट में पार्किंग का सौन्दरकरण करवाया जाएगा, इसके अलावा सेक्टर- 3 मार्केट की मुख्य रोड को भी चौड़ा करने का प्लान तैयार किया जा रहा है। इसके सेक्टर 3 चौक से तिगांव रोड तक बनने वाली 4 लाइन सड़क को भी सुंदर और भव्य बनाया जाएगा। परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने साफ शब्दों में कहा है कि जीवन है तो सब कुछ अच्छा हो जाएगा। इस मौके पर नगर निगम के सर्कल हेड ड्राफ्ट्समैन मुकेश भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें