DA Image
5 मार्च, 2021|4:25|IST

अगली स्टोरी

धोखाधड़ी के आरोप में तीन और निदेशक गिरफ्तार

default image

फरीदाबाद। एसआरएस से जुड़े धोखाधड़ी के मामले में पुलिस को एक और कामयाबी मिली है। आर्थिक अपराध शाखा पुलिस ने धोखाधड़ी से जुड़े एक मामले में तीन और लोगों को सोमवार शाम गिरफ्तार किया है। ये तीनों एक कम्पनी के निदेशक बताए जा रहे हैं। गिरफ्तार अभियुक्तों को मंगलवार दोपहर बाद अदालत में पेश किया। जहां से इन तीनों को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया है।

एसीपी अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस आयुक्त ओपी सिंह के आदेश पर आर्थिक अपराध से जुड़े सभी मामलों की जांच में तेजी लाई जा रही है। इस कड़ी में आर्थिक अपराध शाखा सेंट्रल ने इन तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों में एसआरएस ग्रुप से इंद्रेश गोयल, सुधीर मेहता व अनुराग अग्रवाल शामिल हैं। धोखाधड़ी के एक मामले में जांच के दौरान इन तीनों की संलिप्ता सामने आई। पुलिस एसआरएस से जुड़े सभी मामलों की बारीकी से जांच में जुटी है, ताकि जल्द ही धोखाधड़ी के इस मामले से जुड़े सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सके।

पुलिस के मुताबिक चंदावली के कमलजीत ने पुलिस आयुक्त को दी शिकायत में बताया था कि राज्य सरकार की ओर से उनकी जमीन अधिग्रहण की गई थी। इसके बाद एसआरएस ग्रुप से जुड़े कुछ लोगों ने उनसे संपर्क कर जमीन अधिग्रहण से मिले रुपयों से जमीन खरीदने का लालच दिया। साथ ही यह भी बताया कि जब तक उनकी जमीन की रजिस्ट्री नहीं हो जाती, तब तक वह इन रुपयों पर ब्याज की अदायगी करेंगे। इसे लेकर सेक्टर-31 व सेक्टर-12 इलाके में उन्हें जमीन दिखाई गई। ऐसा करके उन्हें जमीन दिलवाने के बहाने उनसे व उनके भाइयों से करीब 2 करोड़ 40 लाख रुपये की धोखाधड़ी कर ली। पुलिस ने इस संबंध में विभिन्न कम्पनियों के निदेशक समेत 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

पुलिस के मुताबक एसआरएस से जुड़े धोखाधड़ी के विभिन्न मामलों की जांच बारीकी से की जा रही है। इस जांच में इन तीन लोगों के नाम सामने आए हैं। इसके बाद पुलिस ने इन तीनों को फरीदाबाद के विभिन्न स्थानों पर छापामारी कर गिरफ्तार किया है। एसीपी अशोक कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों में एसआरएस ग्रुप से संबंधित धोखाधड़ी के मामले में इंद्रेश गोयल, सुधीर मेहता व अनुराग अग्रवाल को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत भेज दिया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Three more directors arrested for fraud