ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादतीन गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया

तीन गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया

अलग-अलग जगह से गांजा की तस्करी करने वाले तीन काबूअलग-अलग जगह से गांजा की तस्करी करने वाले तीन काबूअलग-अलग जगह से गांजा की तस्करी करने वाले तीन...

तीन गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादSat, 20 Feb 2021 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

फरीदाबाद/ बल्ल्भगढ़। अलग-अलग जगह से गांजा की तस्करी करने वाले तीन आरोपियों को विभिन्न थानेां की पुलिस ने काबू किया है। तीनों के खिलाफ पुलिस ने मामले दर्ज किए हैं और तीनों को अदालत में पेश किया गया। जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया है।

पहला आरोपी काबू : क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी विजय को थाना सूरजकुंड के अधिकार क्षेत्र से गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान विजय निवासी गांव मेवला महाराजपुर थाना सूरजकुंड फरीदाबाद के रूप में हुई है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह इस गांजा को छोटी-छोटी पुडि़या बनाकर महंगे दामों में बेचने का काम करता है। आरोपी ने यह काम कम समय में अधिक पैसे कमाने के चक्कर में हो गया है। आरोपी यह गांजा किसी अनजान व्यक्ति से खरीद कर लाया था। आरोपी से मौका पर 4 किलो 144 ग्राम गांजा बरामद हुआ।

दूसरा आरोपी काबू : सदर थाना बल्लभगढ़ के सबइंस्पेक्टर सुरेश ने बताया कि वह और अन्य मुलाजिम गांव सोतई पुल IMT पर क्राईम पडताल हेतू नाका लगाया हुआ था। तभी मुख्बिर ने सूचना दी कि कुछ समय बाद एक शक्स मादक पदार्थ गांजा लेकर इसी रास्ते से जाएगा । कुछ समय इन्तजार करने के बाद एक शक्स हाथ में पोलाथीन बैग लटकाए हुए चन्दावली पुल की तरफ से नहर की पटरी के साथ कच्चे रास्ते से आता दिखाई दिया। मुख्बिर खास के इशारा पाते आरोपी ने ईशारा करके बतलाया की यही वह शक्स है जो मादक पदार्थ गांजा लेकर आ रहा है । चंद ही मिनटों में भागा दौड़ी कर आरोपी को काबू कर लिया गया। पूछने पर शक्स ने अपना नाम राजू निवासी हाल निवास डीग, गहलौत कालोनी, तहसील बल्लबगढ व स्थाई निवास 1297 नजदीक सिंधु बार्डर रोड, पाकेट-4 सैक्टर , ए-6 नरेला उत्तर पश्चिमी दिल्ली बतलाया। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 370 ग्राम गांजा बरामद किया।

तीसरा आरोपी काबू : क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 ने गुप्त सूचना के आधार पर गांजा रखने वाले आरोपी सौरव को थाना सूरजकुंड के अधिकार क्षेत्र से गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान सौरव बैंसला निवासी हनुमान नगर खेड़ी पुल फरीदाबाद के रूप में हुई है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह खरीद कर लाया था और वह इस गांजा को छोटी-छोटी पुरिया बनाकर महंगे दामों में बेचने का काम करता है। आरोपी ने यह काम कम समय में अधिक पैसे कमाने के चक्कर में हो गया है आरोपी यह गांजा किसी अनजान व्यक्ति से खरीद कर लाया था। आरोपी के कब्जे से 1किलो 216 ग्राम गांजा बरामद हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें