DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा की नीति व नीयत में अंतर नहीं : नागर

भाजपा नेता राजेश नागर ने रविवार को गांव घरौडा में ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं तथा उनका समाधान कराने का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि भाजपा की नीति व नीयत में अंतर नहीं है। इस अवसर पर भाजपा नेता रूप सिंह नागर, युवा अध्यक्ष भाजपा जितेन्द्र चौधरी, युवा नेता राहुल यादव मुख्य रूप से उपस्थित थे।

ग्रामीणों ने भाजपा नेता का अभिवादन करके उनका आभार जताया। इस अवसर पर राजेश नागर ने कहा कि विकास अगर हुआ है तो वह केवल और केवल भारतीय जनता पार्टी के शासन में हुआ। उन्होंने कहा कि गांव हो या शहर सभी जगह एक समान विकास और एक समान सम्मान भाजपा ने ही दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की नीति व नीयत में कोई अंतर नहीं है।

इस मौके पर उपस्थित ग्रामीणों ने राजेश नागर को कुछ समस्याओं से अवगत कराते हुए मांगें भी रखीं, जिनमें मुख्य रूप से स्कूल को अपग्रेड करना, अस्पताल बनवाना, बस स्टैंड सहित रोडवेज की बस का आवागमन और अधिक करना सहित बिजली के तारों को बदलवाने सहित अन्य कई मांगों को रखा। जिस पर राजेश नागर ने जल्द ही इन मांगों को संबंधित विभाग, अधिकारियों से मिलकर पूरा करवाने का आश्वासन दिया। इस मौके पर उपस्थित ग्रामीणों में धर्मवीर सरपंच घुड़ासन, धमर्मवीर सरपंच अमीपुर, उमेध सरपंच भुआपुर, रतनपाल सरपंच अल्लीपुर, प्रताप सरपंच तिगांव, सतपाल सरपंच फरीदपुर, समरवीर, ओमी चेयरमैन घुड़ासन, सुबेदार वीर सिंह नागर भुआपुर, जीत सिंह भाटी एडवोकेट कौराली, एडवोकेट विरेन्द्र बडगुर्जर घरोड़ा आदि लोग मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:There is no difference between BJP's policy and principles: Nagar