DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

परचून की दुकान में चोरी, पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया

तुम्हारी छोटी-मोटी चोरी को देखें या चोरी की बड़ी घटनाओं को। यह कहकर संजय कॉलोनी पुलिस चौकी के पुलिसकर्मियों ने एक दुकानदार से उसकी शिकायत पर मामला दर्ज करने से इनकार कर दिया।

संजय कॉलोनी निवासी रोहतास संजय कॉलोनी में अपने घर के बराबर में किराए पर परचून की दुकान चलाते हैं। शनिवार रात को वह रात को अपनी दुकान बंद कर घर चले गए थे। रविवार सुबह पहुंचे तो दुकान के ताले टूटे हुए थे। वहीं उनके दोनों गल्ले गायब थे। एक गल्ले में आठ-10 हजार रुपये थे तो दूसरे में सिगरेट के पैकेट रखे हुए थे। चोर शटर पर लगे दोनों ताले भी चोरी कर ले गए थे। दुकानदार ने चोरी का पता लगते ही पुलिस को सूचना दे दी।

सूचना मिलने के बाद संजय कॉलोनी पुलिस चौकी के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। वे मौका मुआयना कर वापस चले गए। पीड़ित ने चौकी जाकर मामला दर्ज करने की गुजारिश की। लेकिन पुलिसकर्मियों का जवाब था कि तुम्हारी ये छोटी-मोटी चोरी देखें या बड़ी चोरी। पीड़ित ने बताया कि पुलिसकर्मी कह रहे थे कि चोरों ने एटीएम उखाड़ लिया था। उन्हें एटीएम चोरों की तलाश है। वैसे जिस क्षेत्र में एटीएम चोरी के प्रयास की घटना हुई है। वह घटनास्थल इस चौकी के क्षेत्र में आता ही नहीं है।

उधर, चोर टाउन नंबर-एक स्थित सरिया गोदाम से नकदी और सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर चोरी कर ले गए। गोदाम के कर्मचारी तेज सिंह ने बताया कि चोर रात के वक्त अंदर घुसे थे। पता लगते ही इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई थी। रविवार सुबह पुलिसकर्मियों ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Theft in the grocery store, the police did not register the case