ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादएक कंपनी से सेवानिवृत कर्मचारी एवं मंदिर के पुजारी की हत्या कर शव को सेक्टर-12 में ओजोन मॉल के सामने सड़क किनारे फेंक दिया गया।

एक कंपनी से सेवानिवृत कर्मचारी एवं मंदिर के पुजारी की हत्या कर शव को सेक्टर-12 में ओजोन मॉल के सामने सड़क किनारे फेंक दिया गया।

पुजारी की लूटपाट कर हत्या सेवानिवृत कर्मचारी की लूटपाट कर हत्या -पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा -मुंह पर चोट माकर बुजुर्ग की हत्या की फरीदाबाद। वरिष्ठ संवाददाता एक कंपनी से सेवानिवृत...

एक कंपनी से सेवानिवृत कर्मचारी एवं मंदिर के पुजारी की हत्या कर शव को सेक्टर-12 में ओजोन मॉल के सामने सड़क किनारे फेंक दिया गया।
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादMon, 15 Oct 2018 08:57 PM
ऐप पर पढ़ें

एक कंपनी से सेवानिवृत कर्मचारी एवं मंदिर के पुजारी की हत्या कर शव को सेक्टर-12 में ओजोन मॉल के सामने सड़क किनारे फेंक दिया गया। बदमाशों ने बुजुर्ग से दो हजार रुपये, मोबाइल और जमीन के कागजात लूटे हैं। बुजुर्ग रविवार को अलीगढ़ में अपने पैतृक गांव से डबुआ कॉलोनी स्थित अपने घर लौट रहे थे। डबुआ कॉलोनी निवासी 63 वर्षीय ओमप्रकाश शर्मा एबीबी कंपनी के सेवानिवृत कर्मचारी थे। फिलहाल वह डबुआ कॉलोनी स्थित शिव मंदिर में पुजारी थे। रविवार सुबह वह अलीगढ़ स्थित अपने पैतृक गांवबलुआपुर में जमीन की पैमाइश करवाने गए थे। रात को वह वहां से लौट रहे थे। बेटे गौतम प्रसाद शर्मा ने बताया कि जब वह घर नहीं पहुंचे तो तलाशना शुरू कर दिया था। देर रात तक कुछ पता नहीं चला तो रविवार-सोमवार करीब 1:15 पर उनके बेटे ने पुलिस कंट्रोल रूम को अपने पिता के गायब होने की सूचना दे दी।सोमवार सुबह ओजोन मॉल के पास एक शव की बात पुलिस ने की तो व्हाट्सएप पर उनकी पहचान की गई।मृतक के बेटे ने बताया कि जब सोमवार सुबह वह सेंट्रल थाना पहुंचे तो वहां पुलिसकर्मी ने इस मामले को पलवल इलाके की घटना बताया था। जब उनके चाचा छतरपाल पलवल बस अड्डा चौकी पहुंचे तो उन्होंने इस मामले को फरीदाबाद का बताया था। जब सेक्टर-12 में शव मिल गया तो सेंट्रल थाना पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी थी। जांच अधिकारी कंवर सिंह ने बताया कि ऐसा लगता है कि लूटपाट के बाद हत्या कर शव को यहां फेंका गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद पता चलेगा कि हत्या कैसे की गई है। पुलिस ने बुजुर्ग को खोजने में कोई लापरवाही नहीं की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें