ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादतारों में उलझा बंदर पुलिसकर्मी ने बचाया

तारों में उलझा बंदर पुलिसकर्मी ने बचाया

पंजाब नेशनल बैंक की नेहरू ग्राउंड की शाखा के पास बुधवार को पुलिस ने बंदर की जान बचाई। यहां एक बंदर का पैर एक मकान की दूसरी मंजिल पर एक सरिया व बिजली तारों के बीच उलझ गया था, काफी मशक्कत के बाद जब...

तारों में उलझा बंदर पुलिसकर्मी ने बचाया
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादWed, 28 Nov 2018 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब नेशनल बैंक की नेहरू ग्राउंड की शाखा के पास बुधवार को पुलिस ने बंदर की जान बचाई। यहां एक बंदर का पैर एक मकान की दूसरी मंजिल पर एक सरिया व बिजली तारों के बीच उलझ गया था, काफी मशक्कत के बाद जब बंदर बाहर नहीं निकल सका। उसका शोर सुनकर दूसरे बंदर भी जुटे। उन्होंने तार हिलाकर उसे बचाने की कोशिश की मगर वे बिजली के तारों में उलझे बंदर को नहीं निकाल सके। इस नजारे को देखकर वहां भीड़ लग गई। इस बीच सूचना पर वहां कोतवाली थानाध्यक्ष भारत भूषण पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। राइडर पर तैनात अजीत ने बंदर के फंसे पैर को सरियां व तारों के जाल से बाहर निकलवाया। इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

कोतवाली थाना एसएचओ भारत भूषण को सूचना मिली थी कि एक बंदर बिजली तारों में उलझ गया है। इस सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। वन विभाग में भी संपर्क करने की कोशिश की, मगर कामयाबी नहीं मिली। इस पर राइडर पर तैनात अजीत एक डंडा लेकर बंदर के समीप पहुंचा। वहीं अन्य पुलिसकर्मी वहां पर मौजूद अन्य बंदरों पर नजर रखे थे, ताकि डरकर वे पुलिसकर्मी अजीत पर वार न कर सकें। वहीं बैंक अधिकारियों ने बिजली की लाइन को कटवाया। इसके बाद अजीत ने धीरे-धीरे डंडे से तारों में उलझे बंदर को मुक्त कराया। इसके साथ ही वह बंदर अन्य बदंरों के साथ वहां से भाग निकला। पुलिसकर्मी अजीत ने हिन्दुस्तान को बताया कि उसे बंदर को बचाने में बेहद खुशी हुई। हालांकि वह बंदर को बचाते वक्त खुद भी डर रहा था। बंदर बचाने का यह मामला सड़क सुरक्षा संगठन के ग्रुप पर खूब वायरल हुआ। इसे लेकर एसएचओ समेत पुलिसकर्मियों को खूब बधाई मिली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें