ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादनवनिर्वाचित सरपंच के जेठ को नोटों की माला पहनाने वाला मामला वायरल

नवनिर्वाचित सरपंच के जेठ को नोटों की माला पहनाने वाला मामला वायरल

फरीदाबाद/ बल्लभगढ़। फरीदाबाद ब्लॉक के गांव फतेहपुरतगा में नवनिर्वाचित महिला सरपंच इसरत के जेठ...

नवनिर्वाचित सरपंच के जेठ को नोटों की माला पहनाने वाला मामला वायरल
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादSun, 27 Nov 2022 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

फरीदाबाद/ बल्लभगढ़। फरीदाबाद ब्लॉक के गांव फतेहपुरतगा में नवनिर्वाचित महिला सरपंच इसरत के जेठ को समर्थन में मतदान से चार दिन पहले ग्रामीणों की तरफ से पहनाई गई लाखों रुपये की माला अब चर्चा का विषय बन गई है। इस माला में कितने रुपये है, इनको लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग आकड़े दिए जा रहे हैं। जब हिन्दुस्तान ने महिला सरपंच के जेठ से माला में रुपये के नोटों के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि ग्रामीणों ने यह माला पहनाई थी, इसमें कितने नोट हैं, इसकी गिनती उन्होंने नहीं की है।

जिला फरीदाबाद के गांव फतेहपुरतगा में सरपंच पद के लिए सात महिला उम्मीदवार मैदान में रही। चुनाव काफी संघर्षपूर्ण रहा, लेकिन मुख्य मुकाबला इसरत व रूकैया के बीच रहा। जहां शुक्रवार की रात इसरत ने रूकैया को 70 वोट के अंतराल से हरा दिया। इधर, 500 के नोटों की काफी लंबी माला के मामले में इसरत के जेठ आशा मौहम्मद ने हिन्दुस्तान को बताया कि चुनाव से चार दिन पहले ग्रामीणों ने चंदा इकट्ठा करके उन्हें यह माला पहनाई थी। इसमें कितने नोट थे उन्होंने वह पैसे गिने नहीं थे। बता दें कि सोशल मीडिया पर नोटों की एक माला की तस्वीर काफी काफी चर्चित हो रही है। जिस व्यक्ति को यह माला पहनाई गई, उसे एक मंजिल मकान की छत पर चढ़ाया गया और उसके बाद माला पहनाई।

परिवहन मंत्री के गांव सदपुरा में नोटा दूसरे नंबर पर रहा

-जीतने वाली उम्मीदवार पूनम को 643 वोट मिली

फरीदाबाद/बल्लभगढ़। तिगांव ब्लॉक का गांव सदपुरा सरपंच पद के चुनाव के लिए पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बना रहा है। जहां ग्रामीणों ने अधिकत्तर उम्मीदवारों ने नापंसद करते हुए नोटा पर वोट किया। इसी कारण जीतने वाली महिला उम्मीदवार के बाद नोटा दूसरे नंबर पर रहा।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के गांव सदपुरा में पांच महिला उम्मीदवार चुनाव संघर्ष में थी। लेकिन ग्रामीणों ने केवल एक उम्मीदवार पूनम को 643 वोट दिए, जबकि नोटा को काफी वोट देकर दूसरे नंबर पर रखा। गांव में कुल 1500 वोट में से केवल 1310 वोट पोल हुए। बहराल, यह गांव इन दिनों पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें