ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादस्कूल बसों का टैक्स माफ किया जाएगा

स्कूल बसों का टैक्स माफ किया जाएगा

कोरोना कॉल में स्कूली बसें रही बंद, बसों का टैक्स होगा माफ एसोसिएशन ने किया परिवहन मंत्री का धन्यवाद बल्लभगढ़। हमारे संवाददाता कोरोनाकाल में बंद...

स्कूल बसों का टैक्स माफ किया जाएगा
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादMon, 15 Feb 2021 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

बल्लभगढ़। कोरोना काल में बंद रही स्कूली बसों का टैक्स माफ किया जाएगा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल की इस घोषणा को अमली जामा पहनाने के लिए परिवहन विभाग के अधिकारियों को पत्र जारी करने के आदेश दे दिए हैं। स्कूली बसों का टैक्स माफ करवाने की मांग को लेकर आए बल्लभगढ़ प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के प्रतिनिधमंडल को परिवहन मंत्री मूलंचद शर्मा ने यह जानकारी दी। एसोसिएशन के प्रतिनिधमंडल का नेतृत्व एसोसिएशन के अध्यक्ष चंद्र सेन शर्मा ने किया।

निजी स्कूल संचालकों ने ज्ञापन के माध्यम से मंत्री से मांग की गई कि कोरोना काल में पूरे साल सभी स्कूल बंद रहे हैं ,बसें नहीं चली है, तो सभी स्कूलों का बसों का टैक्स माफ कर दिया जाए। इस पर मंत्री मूलचंद शर्मा ने एसोसिएशन की मांग पर बोलते हुए कहा कि यह घोषणा मुख्यमंत्री की है, जिसे अवश्य ही अमलीजामा पहनाया जाएगा। इस दौरान मंत्री मूलचंद शर्मा ने विभाग के कमिश्नर को तुरंत फोन किया और कहा कि कोरोना काल के दौरान स्कूल बसों का टैक्स माफ कर दिया जाए अर्थात कोरोना काल में स्कूल बसों के टैक्स में छूट दी जाए। इस अवसर पर पलवल से प्राइवेट स्कूलों के प्रधान सतवीर पटेल, सतीश कौशिक, दिनेश कौशिक, पवन अग्रवाल राजेंद्र राणा, और बल्लभगढ़ प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के महासचिव सतीश शर्मा ने मंत्री के सामने मांग रखी की जिस प्रकार छठी से बारहवीं तक के स्कूल खोले गए हैं ,उसी प्रकार पहली से पांचवी के स्कूल भी खोले जाएं। मंत्री मूलचंद ने भरोसा दिया की प्राइमरी स्तर तक के स्कूलों को शीघ्र खोला जाएगा। इस अवसर पर गीता स्कूल से ओपी धनखड़, फोगाट स्कूल से सतीश फोगाट, कला मंदिर स्कूल से अवतार सिंह, राकेश शर्मा अत्री आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें