ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादघर में घुसकर किशोरी के साथ छेड़छाड़

घर में घुसकर किशोरी के साथ छेड़छाड़

घर में घुसकर एक किशोरी के साथ छेड़छाड़ करने तथा उसके अश्लील फोटो नेट पर डालने के आरोप में पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही...

घर में घुसकर किशोरी के साथ छेड़छाड़
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादThu, 14 Dec 2017 08:23 PM
ऐप पर पढ़ें

घर में घुसकर एक किशोरी के साथ छेड़छाड़ करने तथा उसके अश्लील फोटो नेट पर डालने के आरोप में पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

महिला थाना प्रभारी कमला देवी ने बताया कि पीड़ित किशोरी ने शिकायत दी है कि वह दसवीं कक्षा में दोबारा पढ़ाई कर रही थी। एक दिन भिडूकी निवासी हुकम ने उसके घर आकर सिम कार्ड दिया तथा कहा कि यदि उससे फोन पर बात करेगी तो पीड़िता को दसवीं में पास करा देगा। छह दिसंबर को पीड़िता को घर के बाहर कुछ आवाज सुनाई दी तो उसने बाहर जाकर देखा। बाहर वहां हुकम व उसके दो अन्य साथी खड़े हुए थे, जिन्होंने पीड़िता को जबरन पकड़ लिया और अंदर कमरे में ले गए। हुकम पीड़िता के साथ गलत हरकतें करना लगा और उसके दो साथियों ने मोबाइल से फोटो खींच लिए तथा कहा कि यदि किसी को बताया और उनकी बात नही मानी तो फोटो इंटरनेट पर डाल देंगे। पीड़िता के बात न मानने पर आरोपियों ने फोटो इंटरनेट पर डाल दिए। पीड़िता ने परिजनों के साथ मिलकर मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें