ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादपुलिसकर्मी बताकर महिला से कंगन और अंगूठी ले उड़े

पुलिसकर्मी बताकर महिला से कंगन और अंगूठी ले उड़े

दो ठग अपने आपको सीआईडी के पुलिसकर्मी बताकर नीलम चौक के पास एक महिला से उनके आभूषण ठगकर फरार हो गए। एनआईटी थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अभी तक आरोपियों का...

पुलिसकर्मी बताकर महिला से कंगन और अंगूठी ले उड़े
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादThu, 10 May 2018 07:25 PM
ऐप पर पढ़ें

दो ठग अपने आपको सीआईडी के पुलिसकर्मी बताकर नीलम चौक के पास एक महिला से उनके आभूषण ठगकर फरार हो गए। एनआईटी थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अभी तक आरोपियों का सुराग नहीं लगा सकी है।

टाउन नंबर-एक निवासी 55 वर्षीय विद्या नौ मई की सुबह नौ बजे टाउन नंबर-पांच स्थित दरगाह में पूजा करने आई थीं। यहां से वह नीलम चौक के नजदीक एक रेहड़ी पर छोले-कुलचे खरीदने चली गईं थीं। जब वह खरीदारी कर थोड़ा आगे पहुंचीं, तभी उन्हें वहां दो युवक मिल गए। युवकों ने उन्हें रोक कर कहा कि वे सीआईडी में कार्यरत हैं। उन्हें बदमाशों पर नजर रखने के लिए लगाया गया है। आजकल झपटमारी और लूट की घटनाएं हो रही हैं। इसलिए आभूषणों को उतारकर अपने बैग में रख लो। महिला ने इस पर हाथ में पहनी दो सोने की चूड़ी और एक अंगूठी उन्हें उतारकर दे दी। इस पर दोनों ठगों ने महिला के आभूषण कागज में लपेटकर उन्हें वापस कर दिए। कुछ देर बाद जब महिला अपने घर पहुंची तो उन्होंने देखा कि कागज में सोने के बजाय पीतल के आभूषण रखे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें