ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादपानी सप्लायर की संदिग्ध मौत, हत्या की आशंका

पानी सप्लायर की संदिग्ध मौत, हत्या की आशंका

गांव मंडकौला निकट सेनिक फार्म हाउस के पास खेतों में एक व्यक्ति का शव टैंपो के सहारे बंधा हुआ मिला है। मृतक यादुपुर गांव निवासी प्रताप पुत्र बदन सिंह बताया गया है, जो पानी के एक प्लांट से पानी सप्लाई...

पानी सप्लायर की संदिग्ध मौत, हत्या की आशंका
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादTue, 31 Oct 2017 08:14 PM
ऐप पर पढ़ें

गांव मंडकौला निकट सेनिक फार्म हाउस के पास खेतों में एक व्यक्ति का शव टैंपो के सहारे बंधा हुआ मिला है। मृतक यादुपुर गांव निवासी प्रताप पुत्र बदन सिंह बताया गया है, जो पानी के एक प्लांट से पानी सप्लाई करने का काम करता था। करीब अठारह घंटे बाद उसकी मरने की सूचना परिजनों को मिली थी।

पुलिस आत्महत्या का दावा कर रही है, जबकि परिजन हत्या मान रहे हैं। शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में लाया गया। यादुपुर गांव निवासी प्रताप सिंह गांव में पानी के प्लांट पर चालक कम पानी सप्लायर की नौकरी करता था। सोमवार को वह शाम के तीन बजे दैनिक रुटीन से मंडोरी, जोहरखेड़ा, महेशपुर, राखौता आदि गांव के लोगों को पानी की केन सप्लाई करने गया था। लेकिन उसके बाद वह घर नही पहुंचा। बताया जाता है कि किसी ने उसकी हत्या कर शव को इस प्रकार छोटे हाथी के साथ खड़ा कर दिया, जिसमें पानी की केन रखकर सप्लाई किया करता था। जिससे आत्महत्या प्रतीत हो। परिजनों के कहना है कि मृतक के दोनों पैर जमीन पर मुड़ी हुई अवस्था में टिके हुए थे। वहां कच्ची जमीन पर पैरों के कोई निशान भी नहीं मिले। उसकी जेब में तीन 300 रुपये तो मिले हैं, लेकिन उसका मोबाइल फोन गायब मिला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें