ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादट्रेन से आत्महत्या करने वाले की हुई पहचान

ट्रेन से आत्महत्या करने वाले की हुई पहचान

बड़खल-ओल्ड फरीदाबाद के बीच रेलवे लाइन पर ईएमयू ट्रेन से आत्महत्या करने वाले व्यक्ति की पहचान कर ली गई है। मृतक के भाई व मौसा ने बीके अस्पताल की मोर्चरी में जाकर यह पहचान की। शव पोस्टमार्टम के बाद उनके...

ट्रेन से आत्महत्या करने वाले की हुई पहचान
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादFri, 23 Mar 2018 06:01 PM
ऐप पर पढ़ें

बड़खल-ओल्ड फरीदाबाद के बीच रेलवे लाइन पर ईएमयू ट्रेन से आत्महत्या करने वाले व्यक्ति की पहचान कर ली गई है। मृतक के भाई व मौसा ने बीके अस्पताल की मोर्चरी में जाकर यह पहचान की। शव पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों के हवाले कर दिया है।

42 वर्षीय राधेश्याम संत नगर में रहता था। कुछ समय पहले तक वह एक कम्पनी में नौकरी करता था, लेकिन फिलहाल वह घर पर ही रहता था। परिजनों ने जीआरपी के जांच अधिकारी ओमप्रकाश को बताया कि 21 मार्च की शाम छह बजे वह घर से निकला, इसके बाद उसका कुछ पता नहीं चल सका।

उधर, जीआरपी ने रेलवे लाइन से शव बरामद कर पहचान के लिए बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया था। राधेश्याम के घर न पहुंचने पर उसके परिजन शुक्रवार सुबह सेक्टर-16 पुलिस चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे, जहां उन्हें पता चला कि जीआरपी ने एक व्यक्ति का शव बरामद किया है। यह जानने के बाद परिजन बीके अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने शव की पहचान राधेश्याम के रूप में की। राधेश्याम ने आत्महत्या क्यों की, इसके कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें