ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादकॉलेज के गेट पर छात्रों ने दिया धरना

कॉलेज के गेट पर छात्रों ने दिया धरना

बल्लभगढ़/फरीदाबाद। छात्रा निकिता की हत्या के मामले को लेकर बुधवार को अखिल भारतीय...

कॉलेज के गेट पर छात्रों ने दिया धरना
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादWed, 28 Oct 2020 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बल्लभगढ़/फरीदाबाद।

छात्रा निकिता की हत्या के मामले को लेकर बुधवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने अग्रवाल कॉलेज के बाहर धरना-प्रदर्शन किया। सुबह 11 बजे से लेकर शाम खबर लिखे जाने तक छात्र-छात्राएं कॉलेज के गेट पर धरना दिए बैठे थे। उनकी मांग है कि पुलिस-प्रशासन और कॉलेज प्रबंधन सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने के बारे में लिखकर दे। इस मौके पर परिषद की ओर से एसडीएम अपराजिता को एक ज्ञापन भी सौंपा गया। उधर, एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने जिला उपायुक्त कार्यालय पर प्रदर्शन किया।

बुधवार देर शाम तक सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसीपी जयवीर राठी, शहर थाना प्रभारी सुदीप कुमार, चौकी इंचार्ज विनोद गौतम व काफी मात्रा में पुलिस फोर्स मौजूद थे। इस दौरान राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य माधव रावत ने कहा कि कॉलेज परिसर में पिछले वर्ष 2019 माह में छात्र संघ अध्यक्ष शुभम कपासिया पर दिन दहाड़े गोली मारी गई थी और अब सरेआम निकिता को गोली मारी गई है। उनका आरोप था कि घटना कॉलेज प्रशासन की लचर व्यवस्था के कारण हुआ है।

उधर, हत्या के विरोध में एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को जिला उपायुक्त कार्यालय पर प्रदर्शन किया। छात्रा को इंसाफ दो नारेबाजी करते हुए कार्यकर्ताओं ने दोषियों को फांसी की मांग की। साथ ही प्रदेश में महिला सुरक्षा को लेकर आवाज बुलंद की। इसके बाद जिला उपायुक्त की अनुपस्थिति में एसड़ीएम जितेंद्र कुमार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के नाम तीन सूत्रीय मांगपत्र सौंपा। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने घटना पर रोष जताया। प्रदर्शन का नेतृत्व एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश महासचिव कृष्ण अत्री ने क़िया। मौके पर कृष्ण अत्री ने कहा कि अग्रवाल कॉलेज के सामने जिस तरह से छात्रा को सरेआम गोली मार दी गई उससे साबित होता हैं कि मौजूदा सरकार प्रदेश की कानून व्यवस्था को बनाए रखने में असमर्थ हैं। प्रदर्शन में जतिन शर्मा, ओंकार पंडित, खुशबू चौधरी, टीना, यशी, ज्योति, अवदेश शर्मा, मनोज शर्मा, पवन कुमार, शैलेश चौधरी, कबीर कौशिक, शिवम लूथरा, दीपक कुमार, किशन आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें