ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादसतयुग दर्शन के खिलाड़ियों ने वेटलिफ्टिंग में तीन पदक झटके

सतयुग दर्शन के खिलाड़ियों ने वेटलिफ्टिंग में तीन पदक झटके

सतयुग दर्शन के खिलाड़ियों ने वेटलिफ्टिंग में तीन पदक झटके फरीदाबाद। कार्यालय संवाददाता स्कूल गेम्स फेडरेशन ऑफ इंडिया की ओर से हुई हरियाणा राज्य विद्यालय खेल प्रतियोगिता में भूपानी स्थित सतयुग दर्शन...

सतयुग दर्शन के खिलाड़ियों ने वेटलिफ्टिंग में तीन पदक झटके
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादMon, 10 Sep 2018 08:22 PM
ऐप पर पढ़ें

स्कूल गेम्स फेडरेशन ऑफ इंडिया की ओर से हुई हरियाणा राज्य विद्यालय खेल प्रतियोगिता में भूपानी स्थित सतयुग दर्शन स्कूल के छात्रों ने शानदार प्रदर्शन किया। हरियाणा के यमुनानगर जिले में 7 से 9 सितंबर तक हुई इस प्रतियोगिता में राज्य के विभिन्न जिलों से जिलास्तर पर चयनित खिलाड़ी शामिल हुए थे। सतयुग दर्शन के खिलाड़ियों ने दो स्वर्ण और एक कांस्य पदक जीता। स्कूल की 11वीं कक्षा की छात्रा रूचि गांधी ने वेटलिफ्टिंग के अंडर -59 किलोग्राम भार वर्ग में स्वर्ण पदक झटका। वहीं अंडर-17 के आयुवर्ग में छात्र शुभम चौधरी ने भी स्वर्ण पदक जीता। 81 किलोग्राम भारवर्ग में सिद्धार्थ बंसल ने कांस्य पदक जीता। स्कूल के निदेशक व प्रिंसिपल डॉ. शिरीष भारद्वाज ने छात्रों को शुभकामनाएं दीं।

बैडमिंटन में जिले के खिलाड़ियों को दो पदक

फरीदाबाद। कार्यालय संवाददाता

जिले के दो खिलाड़ियों ने प्रदेशस्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता में पदक जीतकर नाम कमाया है। गुरुग्राम में सात से नौ सितंबर तक स्टेट सीनियर चैंपियनशिप का आयोजन हुआ। इसमें वूमेंस डबल्स मुकाबले में नुपुर वाधवा और तन्वी ठाकुर ने सोनीपत की साक्षी गहलावत और यशिका को हराकर स्वर्ण पदक जीता। वहीं मेंस डबल्स मुकाबले में जिले के मयंक आहूजा और अनंत शिवम ने पंचकुला के दीपक खत्री केतन चहल को मात देकर रजत पदक पर कब्जा जमाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें