ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादअगस्त संपर्क क्रांति पर पथराव, कोई नहीं घायल

अगस्त संपर्क क्रांति पर पथराव, कोई नहीं घायल

लंबे अर्से बाद एक बार फिर फरीदाबाद खंड से होकर गुजर रही एक्सप्रेस ट्रेन पर शरारती तत्वों ने पत्थर फेंके। हालांकि इस पथराव से किसी के घायल होने की खबर नहीं...

अगस्त संपर्क क्रांति पर पथराव, कोई नहीं घायल
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादTue, 20 Mar 2018 09:25 PM
ऐप पर पढ़ें

लंबे अर्से बाद एक बार फिर फरीदाबाद खंड से होकर गुजर रही एक्सप्रेस ट्रेन पर शरारती तत्वों ने पत्थर फेंके। हालांकि इस पथराव से किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

सोमवार देर शाम मुंबई की ओर जाने वाली अगस्त संपर्क क्रांति पर यह पत्थरबाजी की गई। गाड़ी संख्या 12954 अगस्त संपर्क क्रांति रोजाना की तरह सोमवार करीब साढ़े चार बजे फरीदाबाद स्टेशन से मथुरा की ओर रवाना हो रही थी। जब ट्रेन नीलम फ्लाईओवर के पास पहुंची, तो उस पर शरारती तत्वों ने पत्थर फेंके। जो ट्रेन एसी कोच ए-3 पर जाकर पड़े। इससे एसी कोच के शीशे टूटने की खबर है। इससे ट्रेन पर सवार यात्री घबरा गए। एक यात्री ने इसकी सूचना कोच कंडक्टर को दी। जिसकी सूचना आरपीएफ को दी गई। सूचना पाकर आरपीएफ मौके पर पहुंच गई, लेकिन वह पत्थरबाजों को पकड़ने में नाकामयाब रही। इससे पहले भी फरीदाबाद खंड से गुजरते वक्त कई ट्रेनों पर पत्थरबाजी की गई थी। मगर अभी तक एक भी आरोपी को इस सिलसिले में पुलिस पकड़ नहीं सकी है।

आरपीएफ थाना प्रभारी मुकेश कुमार: सूचना मिलते ही आरपीएफ मौके पर गई थी, लेकिन उन्हें वहां पर कोई नहीं मिल सका।

------------

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें