ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादहड़ताल खत्म, शनिवार से दौड़ने लगी बसें

हड़ताल खत्म, शनिवार से दौड़ने लगी बसें

त्योहारी सीजन में 18 दिनों से चल रही रोडवेज की हड़ताल शुक्रवार को हाईकोर्ट के दखल के बाद खत्म हो गई। जिसके बाद शनिवार को हड़ताली कर्मचारी ड्यूटी पर वापस लौट आए और बसों का संचालन शुरू हो गया। सिटी और...

हड़ताल खत्म, शनिवार से दौड़ने लगी बसें
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादSat, 03 Nov 2018 06:29 PM
ऐप पर पढ़ें

त्योहारी सीजन में 18 दिनों से चल रही रोडवेज की हड़ताल शुक्रवार को हाईकोर्ट के दखल के बाद खत्म हो गई। जिसके बाद शनिवार को हड़ताली कर्मचारी ड्यूटी पर वापस लौट आए और बसों का संचालन शुरू हो गया। सिटी और लंबे रूट की बसें अपने-अपने रूटों पर दौड़ती हुई नजर आईं, जिससे यात्रियों ने राहत की सांस ली।

इधर, विभागीय अधिकारियों ने आठ निलंबित किए कर्मचारियों को ड्यूटी पर नहीं लिया है। इनमें से पांच कर्मचारी ड्यूटी ज्वाइन करने आए थे और तीन कर्मचारी एस्मा के तहत जेल में बंद है। पांचों कर्मचारी ड्यूटी नहीं मिलने के चलते कागजी कार्रवाई पूरी करते हुए वापस लौट गए। कर्मचारियों ने रविवार को जींद में होने वाली राज्यस्तरीय रैली को भी स्थगित कर दिया है। उधर, हड़ताल खत्म होने की सूचना मिलते ही शनिवार सुबह से ही हड़ताली कर्मचारी ड्यूटी पर वापस लौट आए।

---------------------

इन कर्मचारियों को नहीं कराई गई डयूटी ज्वाइन

-जितेंद्र, प्रदीप, विरेंद्र, जय सिंह गिल, करम चंद देशवाल

--------------------------

यह कर्मचारी नीमका जेल में एस्मा के तहत बंद है

-राम आसरे, शहजाद, रविंद्र नागर

--------------------------

-------------------------

महाप्रबंधक, भूपेंद्र सिंह : रोडवेज के डीजी के जो आदेश आएगे, उसके अनुसार काम किया जाएगा। हड़ताल के दौरान जिन ड्राइवरों व कंडक्टरों को अस्थाई रूप से भर्ती किया गया, उनकी नौकरी अब खत्म है। यह खुलासा ज्वाइन कराने से पहले ही करा दिया गया था। बल्लभगढ़ में 12 ड्राइवर व 20 कंडक्टर है। फिलहाल निलंबित पांच कर्माचरियों को ड्यूटी नहीं ज्वाइन कराई हैं। तीन कर्मचारी नेता जेल में बंद है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें