ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादहाईवे पर स्ट्रीट लाइट लगाने का काम शुरू

हाईवे पर स्ट्रीट लाइट लगाने का काम शुरू

अजरौंदा फ्लाईओवर के बाद अब नेशनल हाईवे की सेंटर वर्ज में स्ट्रीट लाइटें लगाने का काम शुरू हो गया है। यह कार्य बाटा फ्लाईओवर तक पूरा कर लिया गया है। जल्द ही हाईवे का यह इलाका रात के वक्त जगमग होने लग...

हाईवे पर स्ट्रीट लाइट लगाने का काम शुरू
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादWed, 24 Jan 2018 08:09 PM
ऐप पर पढ़ें

अजरौंदा फ्लाईओवर के बाद अब नेशनल हाईवे की सेंटर वर्ज में स्ट्रीट लाइटें लगाने का काम शुरू हो गया है। यह कार्य बाटा फ्लाईओवर तक पूरा कर लिया गया है। जल्द ही हाईवे का यह इलाका रात के वक्त जगमग होने लग जाएगा। इससे हाईवे पर होने वालों हादसों में कमी आना तय है।

एनएचएआई की ओर से अजरौंदा फ्लाईओवर पर स्ट्रीट लाइटें लगाए जाने के बाद यहां लाइटें लगाने का काम बंद हो गया था। बताया जाता है कि इसके बाद यह कार्य आगरा में शुरू किया गया। वहां से कार्य पूरा होने के बाद अब एक बार फिर यह कार्य फरीदाबाद में शुरू हो गया है। जिसकी शुरूआती बीपीटीपी मोड के समीप हाईवे से की गई है। एनएचएआई अधिकारियों का कहना है कि मार्च तक स्ट्रीट लाइटें लगाने का यह कार्य पूरा किया जाएगा।

हाईवे पर अंधेरा छाया रहने से बढ़ रही हैं दुर्घटनाएं

दरअसल, हाईवे छह लेन होने के बाद अब वाहनों की रफ्तार भी बढ़ गई है। ऐसे में रात के अंधेरे में हाईवे पर दुर्घटनाएं होने की आशंका बनी रहती है। इसके चलते एनएचएआई ने मार्च तक हाईवे पर स्ट्रीट लाइटें लगाने को कहा है, ताकि अंधेरे के चलते हाईवे पर दुर्घटनाएं न हों।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें