ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादचाय विक्रेता को थप्पड़ मारकर 20 हजार रुपये लूटे

चाय विक्रेता को थप्पड़ मारकर 20 हजार रुपये लूटे

रुपये लूटे

चाय विक्रेता को थप्पड़ मारकर 20 हजार रुपये लूटे
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादTue, 06 Feb 2018 05:09 PM
ऐप पर पढ़ें

सेक्टर-15ए में बाइक सवार दो बदमाशों ने पहले एक साइकिल सवार चाय विक्रेता को पीछे से थप्पड़ मारा। फिर उनकी जेब में रखे 20 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। सेंट्रल थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, ओल्ड फरीदाबाद तालाब सड़क निवासी चंद्रप्रकाश सेक्टर-12 में चाय बेचते हैं। सोमवार को उन्होंने अपने परिचित वकील से दुकान का सामान लाने के लिए 20 हजार रुपये लिए थे। वह 20 हजार रुपये लेकर साइकिल पर सवार होकर सोमवार देर शाम करीब 7:30 बजे ओल्ड फरीदाबाद बाजार से दुकान का सामान खरीदने जा रहे थे। जब वह सेक्टर-15ए में सरकारी क्वार्टर के नजदीक पहुंचे तो पीछे से दो बाइक सवार युवक आए। बाइक पर पीछे बैठे युवक ने साइकिल सवार चाय विक्रेता को थप्पड़ मारा। उसके बाद दोनों युवक उनकी तलाशी लेने लगे। दोनों युवक उनके साथ धक्का-मुक्की कर उनकी जेब में रखे 20 हजार रुपये लेकर फरार हो गए।

----------------

बाइक सवारों ने महिला के गले से चेन झपटी

फरीदाबाद। बाइक सवार दो झपटमार अशोका इंक्लेव मैन में झरिया मार्केट, सराय ख्वाजा निवासी रूपा सिंह के गले से सोने की चेन झपटकर फरार हो गए। घटना के वक्त महिला स्कूल से अपनी बच्चे को लेकर घर लौट रहीं थीं। सराय ख्वाजा थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर झपटमारी का मामला दर्ज कर लिया है। झपटमारी की यह घटना दो फरवरी की है।

---केशव

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें