ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादपतंजलि की डीलरशिप के नाम पर छह लाख ठगे

पतंजलि की डीलरशिप के नाम पर छह लाख ठगे

कैंप थाना इलाका स्थित कृष्णा कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति को पतंजलि प्रोडक्ट बेचने की डीलरशिप देने के नाम पर उससे छह लाख 15 हजार रुपये की धोखाधड़ी करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामले में तीन...

पतंजलि की डीलरशिप के नाम पर छह लाख ठगे
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादWed, 18 Apr 2018 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कैंप थाना इलाका स्थित कृष्णा कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति को पतंजलि प्रोडक्ट बेचने की डीलरशिप देने के नाम पर उससे छह लाख 15 हजार रुपये की धोखाधड़ी करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामले में तीन नामजद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

कृष्णा कॉलोनी निवासी कंवरपाल ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसने एक विज्ञापन देखा जिसमें पतंजलि प्रोडक्ट बेचने की डीलरसिप लेने का हवाला दिया हुआ था। उस विज्ञापन में जो फोन नंबर लिखे थे उसने उन नंबरों पर संपर्क किया तो उन्होंने उससे कहा कि वो उसे पतंजलि की डीलरशिप दे देगा। लेकिन शर्त ये होगी कि उसे इसके लिए कुछ रुपये उसके खाते में डालने होंगे। उसने पहली बार उसके बताए खाते में साढ़े 15 हजार रुपये डाल दिए लेकिन फिर उसने कहा कि वो खाते में 1 लाख रुपये और डाल दे, उसने 1 लाख रुपये और डाल दिए। उसके बाद उसने कहा कि आपका पूरा काम हो गया है अब अंत में साढ़े पांच लाख रुपये और डाल दो। उसने उनके बताए हुए खाते में साढ़े पांच लाख रुपये और डाल दिए। जब उसने कहा कि उसका काम हो गया हो तो लाइसेंस दे दो। लेकिन उसने फिर उससे कहा कि वह दो लाख रुपये और डाल दे, जब उसने दो लाख रुपये डालने के लिए कहा तो पीड़ित ने उससे कहा कि उसे डीलरशिप नहीं चाहिए वह उसके रुपये दे दे। लेकिन आरोपी ने उससे रुपये देने से इंकार कर दिया। पीड़ित ने मामले में पुलिस को शिकायत दी, एसएचओ अश्विनी कुमार ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर सोनीपत लिबासपुर निवासी टिंकू, यमुनानगर विहार कॉलोनी निवासी शशि कुमार व चंदन सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें