ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादकेंद्रीय राज्यमंत्री का उपवास दिखावा : नागर

केंद्रीय राज्यमंत्री का उपवास दिखावा : नागर

कांग्रेस विधायक ललित नागर ने केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर की ओर से रविवार को रखे गए उपवास को मात्र दिखावा करार दिया। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र को बचाने के लिए ही लोकसभा में कांग्रेस के 48...

केंद्रीय राज्यमंत्री का उपवास दिखावा : नागर
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादSun, 15 Apr 2018 06:56 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस विधायक ललित नागर ने केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर की ओर से रविवार को रखे गए उपवास को मात्र दिखावा करार दिया। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र को बचाने के लिए ही लोकसभा में कांग्रेस के 48 सांसद जनता की आवाज को बुलंद कर रहे हैं, जो भाजपाइयों को रास नहीं आ रहा है। देश के इतिहास में यह पहली बार हो रहा है कि सत्ता के शिखर पर बैठे प्रधानमंत्री से मंत्री तक आज उपवास पर बैठे हैं, जबकि उपवास पर इसलिए बैठा जाता है कि उपवास से सोई सरकार को जगाया जा सके।

नागर रविवार को अपने 'चलो गांव की चौपाल की ओर' कार्यक्रम के तहत गांव सदपुरा में आयोजित समारोह में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान ग्रामीणों ने विधायक के समक्ष गांव की समस्याएं रखते हुए बताया कि फत्तूपुरा से सदपुरा की सड़क इन दिनों जर्जर है, जिसमें कई-कई फुट गड्ढे होने से लोगों को परेशानियां होती हैं। गांव के स्कूल को अपग्रेड करवाया जाए और गांव से शहर आने-जाने के लिए हरियाणा रोडवेज की बस सुविधा शुरू करवाई जाए, वहीं गांव की अधिकतर गलियों में जलनिकासी की उचित व्यवस्था न होने के कारण यहां नालियों का गंदा पानी गलियों में भरा रहता है, जिससे मच्छर आदि पनपने लगे हैं और लोग बीमार हो रहे हैं। ग्रामीणों की समस्याएं गंभीरता से सुनने के बाद विधायक ललित नागर ने ग्रामीणों को आश्वस्त करते हुए कहा कि वह आपकी इन सभी समस्याओं के निराकरण के लिए वह संबंधित अधिकारियों को तो निर्देश देंगे ही आपको घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह सरकार कुछ दिनों की मेहमान है और कांग्रेस सरकार बनते ही पहली कलम से इन समस्याओं का समाधान किया जाएगा। इस मौके पर मास्टर रामकुमार, मास्टर फूलसिंह, चन्दर बौहरा, देवदत्त नम्बरदार, वेदप्रकाश, लखपत, रोहतास सरपंच, जगदीश सैनी मैम्बर आदि लोग मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें