DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फरीदाबाद : नौकरी से निकालने पर टाटा स्टील के सीनियर मैनेजर की हत्या

मृतक अरिंदम पाल

फरीदाबाद में टाटा स्टील के स्टॉक यार्ड में प्लांट के पूर्व एक्जीक्यूटिव ने शुक्रवार दोपहर को गोली मारकर सीनियर मैनेजर (लॉजिस्टिक) की हत्या कर दी। नौकरी से निकाले जाने से गुस्साए हत्यारोपी ने सीनियर मैनेजर के पेट में एक के बाद एक पांच गोलियां मारीं। हत्यारोपी ने दफ्तर के अंदर घुसकर सभी कर्मचारियों की मौजूदगी में वारदात को अंजाम दिया। मुजेसर थाना पुलिस और अपराध जांच शाखा की टीम ने हत्यारोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। 

बाटा-हार्डवेयर सड़क पर टाटा स्टील के स्टॉक यार्ड में टाटा स्टील प्रोसेसिंग एंड डिस्ट्रीब्यूशन लिमिटेड का दफ्तर है। इस दफ्तर में सैनिक कॉलोनी निवासी 35 वर्षीय अरिंदम पाल सीनियर मैनेजर (लॉजिस्टिक) के पद पर कार्यरत थे। शुक्रवार दोपहर करीब 1:00 बजे वह अपने दफ्तर में मौजूद थे। कुछ कर्मचारी लंच कर रहे थे। इसी बीच दफ्तर के अंदर पूर्व एक्जीक्यूटिव विश्वास पांडे आ पहुंचा। उसे अनुशासनहीनता के आरोप में चार माह पहले नौकरी से निकाल दिया गया था। विश्वास ने सीनियर मैनेजर अरिंदम पाल से बातचीत की। सीनियर मैनेजर अपने दफ्तर में केबिन से बाहर खड़े होकर गैलरी में पूर्व कर्मचारी से बात कर रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान गुस्से में आगबबूला विश्वास ने पिस्तौल से गोलियां बरसाते हुए एक के बाद एक पांच गोलियां उनके पेट में उतार दीं, जिससे उनकी वहीं मौत हो गई। अरिंदम पाल मूल रूप से कोलकाता के निवासी थे। 

पिस्तौल लहराता हुआ भाग निकला

दफ्तर में गोलियां चलने की आवाज से वहां बैठे कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गई। सभी अपनी जान बचाने के लिए भाग खड़े हुए। हत्यारोपी पिस्तौल लहराता हुआ मौके से फरार हो गया। किसी भी सिक्योरिटी गार्ड और कर्मचारी की उसको पकड़ने की हिम्मत नहीं हुई। हत्याकांड का पता चलने पर मुजेसर थाना पुलिस, अपराध जांच शाखा और सीन ऑफ क्राइम टीम ने मौका मुआयना किया। पुलिस ने फर्श पर बिखरे गोलियों के खाली कारतूसों को कब्जे में ले लिया है। मृतक के साथी कर्मचारियों से जब हत्याकांड के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। एसीपी मुजेसर राधेश्याम ने बताया कि हत्यारोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित कर दी गई है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Senior manager murder in Faridabad