ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादस्वयं सेविकाओं को सम्मानित किया गया

स्वयं सेविकाओं को सम्मानित किया गया

सरस्वती महिला कॉलेज में प्राचार्या डॉ. अलका शर्मा के मार्गदर्शन में सात दिवसीय दिन रात के शिविर का आयोजन किया गया। अंतिम दिन कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती की पूजा अर्चना के साथ किया...

स्वयं सेविकाओं को सम्मानित किया गया
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादWed, 04 Apr 2018 06:02 PM
ऐप पर पढ़ें

सरस्वती महिला कॉलेज में प्राचार्या डॉ. अलका शर्मा के मार्गदर्शन में सात दिवसीय दिन रात के शिविर का आयोजन किया गया। अंतिम दिन कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती की पूजा अर्चना के साथ किया गया।

सुबह का सत्र का शुभारंभ कार्यक्रम अधिकारी सविता मनचंदा व चारू पंडित की ओर से स्वयंसेविकाओं का मार्गदशर्न किया। समारोह में मुख्य अतिथि डॉ. अल्पना मित्तल बाल विकास संस्था से रहीं। अल्पना मित्तल ने महिला सशक्तिकरण व बाल विकास के विषय में अपने विचार प्रस्तुत किए और छात्राओं को बधाई दी। द्वितीय सत्र में राजकीय कॉलेज पलवल की प्राचार्या सुशीला देवी, मनीषा मंगला व प्राचार्य अलका शर्मा रहीं। अलका शर्मा ने छात्राओं को जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। इस अवसर पर स्वयंसेविकाओं ने स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत पर नुक्क्ड़ नाटक की प्रस्तुति दी। इसके बाद स्वयंसेविकाओं ने सात दिवसीय शिविर का विवरण प्रस्तुत करते हुए अपने-अपने अनुभव साझा किए। उन्होंने समाजसेवा को विशेष बताते हुए जीवन में शुभकार्य करने का प्रण लिया। मुख्य अतिथि व प्राचार्य ने स्वयंसेविकाओं को प्रमाणपत्र व पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें