DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देश मोदी को फिर प्रधानमंत्री देखना चाहता है : गुर्जर

केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि देश को भानुमति के कुनबे की नहीं बल्कि नरेंद्र मोदी जैसे प्रधानमंत्री की फिर जरूरत है। लोग भी उन्हें फिर से प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं क्योंकि उन्होंने मात्र चार साल में देश को पटरी पर लाने का काम किया है, वहीं विदेशों में देश का मान-सम्मान बढ़ाया है। गुर्जर रविवार को अनाज मंडी परिसर में पौधरोपण के बाद किसान भवन में आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। कार्यक्रम का आयोजन मार्केट कमेटी के चेयरमैन हुकम सिंह भाटी ने किया।

इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री सहित विधायक के बड़े भाई टीपर चंद शर्मा, पार्षद दीपक यादव, दीपक चौधरी,राकेश गुर्जर, बुद्धा सैनी सहित अनेकों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे। इस दौरान सभी ने अनाज मंडी परिसर में दर्जनों पौधे लगाए। इसके बाद केंद्रीय राज्य मंत्री ने करीब चार लाख रुपये से मंडी परिसर में लगने वाली दो हाईमास्क लाइटों का शुभारम्भ किया।

इस दौरान केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि जिला फरीदाबाद में खासकर बल्लभगढ़ में भाजपा सरकार में विकास की कोई कमी नहीं रही है। प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने क्षेत्र के विकास के लिए दिल खोलकर पैसा दिया है। उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मोदी के प्रधानमंत्री होने व प्रदेश में मनोहर लाल के मुख्यमंत्री होने कांग्रेसियों के पेट में दर्द है। अब देश में सभी पार्टियां एक ओर और प्रधानमंत्री एक ओर हैं। अब भानुमति का कुनबा देश की सत्ता पर काबिज होने की जुगत लगा रहा है, लेकिन देश की जनता खासकर युवा वर्ग पूरी तरह समझ चुका है कि कौन व कौन सी पार्टी देश का भला कर सकती है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद में पहली बार हुआ है कि किसी मुख्यमंत्री ने फरीदाबाद नगर निगम को क्षेत्र के विकास के लिए 1200 करोड़ रुपये दिए हैं। इसके अलावा स्मार्ट सिटी के लिए 400 करोड़ रुपये मिले हैं, जिसका काम भी जल्द ही शुरू हो जाएगा। इसके अलावा बल्लभगढ़ हाइवे पर बनने वाला रेलवे ओवरब्रिज व गुड़गांव कैनाल पर बनने वाला पुल का काम भी जल्द शुरू हो जाएगा। इस दौरान लोगों ने मार्केट कमेटी के चेयरमैन हुकम सिंह भाटी को पृथला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की टिकट दिलाने की मांग की। जिस पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह पार्टी का फैसला है। इतना जरूर है कि वह जनभावनाओं को सरकार तक अवश्य पहुंचा देंगे।

---------------

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:see Modi again: Gujjar