ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादरोटरी क्लब ने राधा-कृष्ण के संग मनाया होली पर्व

रोटरी क्लब ने राधा-कृष्ण के संग मनाया होली पर्व

रोटरी क्लब ने राधा-कृष्ण के संग मनाया होली पर्वया होली पर्व हमारे संवाददाता पलवल। रोटरी क्लब पलवल सिटी की ओर से आयोजित होली मिलन समारोह में...

रोटरी क्लब ने राधा-कृष्ण के संग मनाया होली पर्व
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादTue, 30 Mar 2021 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

पलवल। रोटरी क्लब पलवल सिटी की ओर से आयोजित होली मिलन समारोह में राधा-कृष्ण की झांकियों को देख ब्रज की याद दिला दी। राधा-कृष्ण बने कलाकारों ने बरसाने की लठामार होली, मथुरा व वृंदावन की कुंज गलियों की होली का सजीव चत्रिण प्रस्तुत किए। सदस्यों ने भी लोकगीतों पर नृत्य कर आनंद लिया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि एजी धीरेंद्र श्रीवास्तव पहुंचे। कार्यक्रम की अध्यक्षता क्लब के प्रधान नरेंद्र बैंसला ने की व संचालन कंवर कुलदीप सिंह ने किया।

धीरेंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि होली पर्व ब्रज का विशेष पर्व है। यह पर्व आपसी भाईचारा व प्यार बढ़ाता है। इस पर्व पर हर व्यक्ति को मन के अंदर के बैर को निकाल कर एक-दूसरे को गले लगाना चाहिए। कार्यक्रम के दौरान सभी ने लोकगीतों पर जमकर नृत्य किया, वहीं एक-दूसरे को होली की बधाई दी। इस मौके पर रोटरी क्लब पलवल सिटी के सभी सदस्यों के अलावा अतिथि के रूप में फरीदाबाद से आए अतिथियों का भी जोरदार स्वागत किया गया। होली मिलन का मुख्य आकर्षण राधा कृष्ण की फूलों की होली थी। इसके अलावा बच्चों के साथ रोटरी क्लब पलवल सिटी के सदस्यों ने भी बढ़-चढक़र इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया और अपनी प्रस्तुतियां दी। क्लब के प्रधान नरेंद्र बैंसला ने कहा कि होली का त्योहार भाईचारा का त्योहार है इसे बिना भेदभाव के मनाना चाहिए। इस अवसर पर राधा कृष्ण के साथ फूलों की होली खेली गयी। महिलाओं व बच्चो द्वारा होली के गीतो पर रोचक एवं आकर्षक प्रस्तुति दी।सदस्यों ने सभी को शुभकामना दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें