DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एमडीयू एमफिल व पीएचडी का परिणाम जारी

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (एमडीयू) ने मई 2017 में आयोजित हुई एमफिल-मैथ, सांख्यिकी, एजुकेशन के प्रथम सेमेस्टर का परिणाम जारी कर दिया है। इसके साथ ही पीएचडी कोर्स वर्क-एजुकेशन, मैथ, बायोटेक, बायो कैमिस्ट्री, इन्वायरमेंटल सांइस, फारेंसिक साइंस, जेनेटिक्स, मेडिकल बायोटेक, माइक्रोबायोलॉजी, फिजिक्स, कैमिस्ट्री, बॉटनी, जूलॉजी के प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा का परिणाम भी जारी हुआ है।

परीक्षा नियंत्रक डॉ. बीएस सिन्धु ने बताया कि मई 2017 में ही आयोजित एमफिल/पीएचडी कोर्स वर्क-इतिहास, इकोनॉमिक्स, कॉमर्स, रक्षा एवं सामरिक अध्ययन, अंग्रेजी, भूगोल, हिंदी, संगीत, शारीरिक शिक्षा, राजनीति विज्ञान, मनोविज्ञान, लोक प्रशासन, संस्कृत, समाजशास्त्र, कंप्यूटर सांस, लाइब्रेरी एंड इंफॉर्मेशन साइंस, विजुअल आर्ट्स, पत्रकारिता के प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा का परिणाम भी जारी कर दिया गया है। वहीं जून में आयोजित एमएड एक वर्षीय पाठयक्रम के प्रथम व दूसरे सेमेस्टर की री-अपीयर की परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है। परीक्षा परिणाम विश्वविद्यालय वेबसाइट पर उपलब्ध रहेंगे।

एमडीयू की मर्सी चांस परीक्षाएं 10 अक्तूबर से

फरीदाबाद। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (एमडीयू) की स्नातकोत्तर की सेमेस्टर व वार्षिक स्कीम की रीअपीयर और इंप्रूवमेंट के लिए मर्सी चांस की परीक्षाएं 10 अक्तूबर से शुरू होंगी। परीक्षा नियंत्रक डॉ. बीएस सिन्धु ने बताया कि ये परीक्षाएं रोहतक स्थित मातू राम इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनजमेंट में आयोजित की जाएंगी। इसके लिए परीक्षाओं का कार्यक्रम विश्वविद्यालय की वेबसाइट से प्राप्त किया जा सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Release of MDU MPhil and PhD