DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR › फरीदाबाद › रविंदर फागना क्रिकेट अकादमी ने स्लेज हैमर क्रिकेट अकादमी को 5 विकेट से हराया
फरीदाबाद

रविंदर फागना क्रिकेट अकादमी ने स्लेज हैमर क्रिकेट अकादमी को 5 विकेट से हराया

हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादPublished By: Newswrap
Tue, 21 Sep 2021 11:50 PM
रविंदर फागना क्रिकेट अकादमी ने स्लेज हैमर क्रिकेट अकादमी को 5 विकेट से हराया

फरीदाबाद। रविंदर फागना क्रिकेट अकादमी मैदान पाली में प्रैक्टिस मैच खेला गया। रविंदर फागना क्रिकेट अकादमी और स्लेज हैमर क्रिकेट अकादमी के बीच खेला गया। इस मैच में रविंदर फागना क्रिकेट अकादमी ने स्लेज हैमर क्रिकेट अकादमी को 5 विकेट से हराया I

इस मौके पर बीसीसीआई कोच धर्मेंदर फागना ने बताया की यह मैच 50-50 ओवर का था और रविंदर फागना क्रिकेट अकादमी ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का निर्यण लिया। स्लेज हैमर क्रिकेट अकादमी टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए टीम ने 31 ओवर में 10 विकेट पर 133 रन बनाए टीम की ओर बल्लेबाजी करते हुए रोहन भाटी 33 रन, धीरू सिंह ने 29 रन ,कुलदीप ठाकुर ने 13 रन बनाए।

रविंदर फागना क्रिकेट अकादमी की और से गेंदबाजी करते हुए नवल किशोर ने 3 विकेट , अमोद और सिद्धांत शर्मा ने 2 - 2 विकेट ली। अचल सिंघला और हर्ष फागना ने 1 - 1 विकेट ली। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए रविंदर फागना क्रिकेट अकादमी ने 23.1 ओवर में 5 विकेट में 137 रन बनाकर जीत हासिल की और टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए करण डेढा ने 55 रन , प्रबल शर्मा ने 21 रन , भारत रावत ने 19 रन , धर्मेंदर नागर ने 17 रन बनाए। स्लेज हैमर क्रिकेट अकादमी टीम की ओर से गेंदबाज़ी करते हुए रोहित दुआ ने 3 विकेट , कुलदीप ठाकुर और हर्ष कुमार 1-1 विकेट ली I इस मैच में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार रविंदर फागना क्रिकेट अकादमी के नवल किशोर को दिया गया।

संबंधित खबरें