ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादशराब के अवैध ठेके पर छापेमारी

शराब के अवैध ठेके पर छापेमारी

आबकारी विभाग ने बुधवार को शहर थाना अंतर्गत अगवानपुर रोड पर एक शराब के अवैध ठेके पर छापेमारी कर भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया...

शराब के अवैध ठेके पर छापेमारी
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादWed, 02 May 2018 07:35 PM
ऐप पर पढ़ें

आबकारी विभाग ने बुधवार को शहर थाना अंतर्गत अगवानपुर रोड पर एक शराब के अवैध ठेके पर छापेमारी कर भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार आबकारी अधिकारी चारू चित्रा बुधवार दोपहर को अपने निरीक्षण स्टाफ कृष्ण कुमार व अन्य के साथ अगवानपुर रोड पर निरीक्षण कर रहीं थीं। जहां रोड पर ही एक दुकान जिस पर ठेका शराब लिखा हुआ था देखा गया। निरीक्षण के दौरान दीपक चोपड़ा नामक व्यक्ति शराब बेच रहा था। उससे शराब बेचने के बारे लाइसेंस परमिट मांगा, जो मौके पर पेश नहीं कर सका। उसके कब्जे से 92 बोतल देशी शराब, 246 पव्वे, 29 अध्धे,21 पव्वे अंग्रेजी शराब बरामद हुई। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

कार से अवैध शराब बरामद :

वहीं दूसरी तरफ सदर थाना पुलिस को मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि एक कार में अवैध शराब ले जाई जा रही है, यदि नाकेबंदी की जाए तो आरोपी काबू आ सकते है। पुलिस ने सूचना मिलते ही गांव चांदपुर के समीप नाकेबंदी शुरू कर दी। थोड़ी देर बाद उक्त कार आती दिखाई दी। कार को पुलिस ने रुकवाया और तलाशी लेने पर कार से बीयर की पेटी सहित अंगेजी व देशी शराब की कुल 11 पेटी बरामद हुई। कार सवार एक युवक पुलिस को देख मौके से फरार हो गया, जबकि पुलिस ने एक युवक को काबू कर लिया। गिरफ्तार किए गए युवक ने पूछताछ में अपना नाम गांव पृथला निवासी नेत्रपाल बताया तथा अपने फरार साथी का नाम मनोज शर्मा बताया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें