ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादभाजपा जनप्रतिनिधियों से घोषणाओं का हिसाब मांगा

भाजपा जनप्रतिनिधियों से घोषणाओं का हिसाब मांगा

कांग्रेस ओबीसी विभाग के चेयरमैन राकेश भड़ाना ने भाजपा जनप्रतिनिधियों से एनआईटी के लिए 300 करोड़ रुपये की घोषणाओं का हिसाब मांगा है। उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी घोषणाओं का एक भी कार्य शुरू नहीं हुआ है।...

भाजपा जनप्रतिनिधियों से घोषणाओं का हिसाब मांगा
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादMon, 06 Nov 2017 06:08 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस ओबीसी विभाग के चेयरमैन राकेश भड़ाना ने भाजपा जनप्रतिनिधियों से एनआईटी के लिए 300 करोड़ रुपये की घोषणाओं का हिसाब मांगा है। उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी घोषणाओं का एक भी कार्य शुरू नहीं हुआ है। भाजपा सरकार केवल घोषणाओं की सरकार है। वह सोमवार को डबुआ कॉलोनी में एक जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में हुई मुख्यमंत्री की रैली में मांगर गांव के रोड को सीधा करना, 60 फुट रोड पर डिवाइडर बनाना, डबुआ कॉलोनी में रेनीवेल परियोजना के तहत पानी की सप्लाई आदि लगभग 300 करोड़ की घोषणाएं की थी। किन्तु आज जमीनी स्तर पर एक भी योजना को अमलीजामा नहीं पहनाया गया है। इससे पता चलता है कि मुख्यमंत्री लोगों से झूठे वादे कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने पर लोगों को न्याय मिलेगा और अधूरी पड़ी मूलभूत सुविधाओं को समय रहते पूरा किया जाएगा।

राकेश भड़ाना ने कहा कि भाजपा सरकार पूरी तरह फेल हो चुकी है, जिसका परिणाम लोगों को जल्द ही गुजरात व हिमाचल में होने वाले चुनावों में देखने को मिल जाएगा। इस मौके पर उनके साथ मानव भड़ाना, मनोज प्रधान, गोविन्द रघुवंशी, गिल, वसीम खान, राहुल भड़ाना गाजीपुर, अशोक भड़ाना पाली आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें