ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादमैराथन दौड़ में प्रीति व देव अव्वल रहे

मैराथन दौड़ में प्रीति व देव अव्वल रहे

रविवार सुबह नव ऊर्जा सोसाइटी के तत्वावधान में सेक्टर-दो से मैराथन दौड़ आयोजित की गई। इसमें लड़कियों में प्रीति पहले तथा चंचल दूसरे स्थान पर रहीं। लड़कों के वर्ग में देव पहले तथा भारत दूसरे स्थान पर रहे।...

मैराथन दौड़ में प्रीति व देव अव्वल रहे
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादSun, 12 Nov 2017 06:35 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार सुबह नव ऊर्जा सोसाइटी के तत्वावधान में सेक्टर-दो से मैराथन दौड़ आयोजित की गई। इसमें लड़कियों में प्रीति पहले तथा चंचल दूसरे स्थान पर रहीं। लड़कों के वर्ग में देव पहले तथा भारत दूसरे स्थान पर रहे। दौड़ में शामिल हुए धावकों को बॉक्सर बिजेंद्र सिंह व मशहूर गायक हंसराज हंस ने झंडी दिखाकर रवाना किया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि हरियाणा कल्याण बोर्ड के वाइस चेयरमैन हरि प्रकाश शर्मा व सांसद प्रतिनिधि गौरव गौतम थे। अध्यक्षता सोसायटी के प्रधान ब्रज शर्मा ने की। मैराथन दौड़ हुडा सेक्टर-दो स्थित सामुदायिक भवन से शुरू होकर पुराने सोहना रोड होते हुए पुराने जीटी रोड, मीनार गेट, कमेटी चौक, पातली गेट चौक से होती हुई वापस वहीं पहुंची। कार्यक्रम में शामिल लोगों को संबोधित करते हुए बॉक्सर बिजेंद्र सिंह व हंसराज हंस ने कहा कि आज के वातावरण में जिस तरह से प्रदूषण फैल रहा है, ऐसे में इस तरह के आयोजन बेहद जरूरी हैं। इससे वातावरण तो स्वच्छ बनता ही है, साथ ही व्यक्ति का शरीरिक विकास भी होता है।

हंसराज हंस की शेरो शायरी ने लोगों को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। वहीं बिजेंद्र सिंह ने भी युवाओं में उत्साह भरने के लिए मुक्केबाजी का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम में संभार्य फाउंडेशन के कलाकारों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम व नृत्य भी प्रस्तुत कर लोगों का मनोरंजन किया गया। हरी प्रकाश गौतम ने कहा कि देश का भविष्य युवाओं के हाथ में है। कार्यक्रम में आए लोगों ने बॉक्सर बिजेंद्र व हंसराज हंस के साथ जमकर फोटो खिंचवाए व सेल्फी ली। इस अवसर पर मुख्य रूप से बार एसोसिएशन के प्रधान धर्मेंद्र तेवतिया, अजीत तेवतिया, सिकंदर डागर, नितिन शर्मा, सोनू गौतम, संदीप शर्मा, रिसाल सिंह, यशपाल तंवर, वीरपाल दीक्षित, नवीन तेवतिया, गजेंद्र अनिल, मजूर खान, यशपाल मावई, इंद्र पाल शर्मा, कुलदीप ठाकुर मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें