ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR फरीदाबादलोगों ने रात में बिजलीघर का घेराव किया

लोगों ने रात में बिजलीघर का घेराव किया

सेक्टर-21 ए समेत शहर के कई इलाकों में रातभर बिजली गायब रही। फाल्ट के चलते बिजली गुल होने से उपभोक्ताओं को भीषण गर्मी में काफी परेशानी झेलनी पड़ी। सेक्टर-21 ए के नाराज उपभोक्ता रात ही सेक्टर-46 बिजली...

लोगों ने रात में बिजलीघर का घेराव किया
हिन्दुस्तान टीम,फरीदाबादFri, 20 Jul 2018 08:47 PM
ऐप पर पढ़ें

सेक्टर-21 ए समेत शहर के कई इलाकों में रातभर बिजली गायब रही। फाल्ट के चलते बिजली गुल होने से उपभोक्ताओं को भीषण गर्मी में काफी परेशानी झेलनी पड़ी। सेक्टर-21 ए के नाराज उपभोक्ता रात ही सेक्टर-46 बिजली घर पहुंचे, जहां उन्होंने बिजली घर का घेराव कर नाराजगी जताई।

वीआईपी सेक्टर कहे जाने वाले सेक्टर-21ए के लोगों को इन दिनों बिजली संकट के अलावा सीवर समेत अन्य कई समस्याओं से जूझना पड़ रहा है। एक के बाद एक समस्याओं को लेकर यहां के नागरिक बेहद परेशान हैं, लेकिन इनकी सुनने वाला कोई नहीं। रात में बिजली की आंख मिचौनी ने सेक्टर-21 ए के निवासियों का दिन का चैन और रात की नींद हराम हो गई है। गुरुवार रात फाल्ट के चलते बिजली गुल होने से स्थिति और भी बेहाल रही।

सेक्टर-21 ए के निवासियों का कहना है कि रात के वक्त सेक्टरवासियों ने एसडीओ रणवीर सिंह और अधीक्षण अभियंता श्यामबीर सैनी को अपना दुखड़ा सुनाया, इसके बाद ही उनके यहां रात डेढ़ बजे बिजली आपूर्ति शुरू हो सकी।

इस अवसर पर मैत्री ब्लाक के समाजसेवी युगल किशोर शर्मा संदीप सैनी, गौरव आनंद, सुनील रखेजा, मिलन कालरा, डॉ एएस कालरा, दीपा आनंद , संजय-मिनी चौधरी, सतीश गुलाटी, अर्जुन भल्ला, आदि कई लोग उपस्थित थे।

बिजली संकट को लेकर प्रधान गजराज नागर, सुभाष शर्मा एवं जीत राम वशिष्ट ने संयुक्त रूप से बताया कि लगातार परेशानी झेल रहे यहां के प्रबुद्ध नागरिकों ने बिजली संबंधित विषयों पर सभा का आयोजन करने के लिए रविवार को केंद्रीय पार्क में एकत्रित होने का फैसला लिया है। जिसमें बिजली संबंधित समस्याओं के समाधान करवाने की योजना बनाई जाएगी। इसी तरह नहर पार के सूर्या बिहार समेत कई इलाकों में भी बिजली गुल रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें